Move to Jagran APP

सर्राफ अमन हत्‍याकांड : नवीन गुट का आज का मेरठ बंद स्थगित, एसएसपी के आश्वासन के बाद देर रात लिया निर्णय Meerut News

Meerut Bandh postponed सर्राफ अमन जैन के हत्यारों की गिरफ्तारी और लूट के सामान की बरामदगी न होने पर संयुक्त व्यापार संघ के नवीन गुप्ता गुट ने रविवार को मेरठ बंद बुलाया था।

By Prem BhattEdited By: Published: Sun, 13 Sep 2020 01:03 AM (IST)Updated: Sun, 13 Sep 2020 01:03 AM (IST)
सर्राफ अमन हत्‍याकांड : नवीन गुट का आज का मेरठ बंद स्थगित, एसएसपी के आश्वासन के बाद देर रात लिया निर्णय Meerut News
सर्राफ अमन हत्‍याकांड : नवीन गुट का आज का मेरठ बंद स्थगित, एसएसपी के आश्वासन के बाद देर रात लिया निर्णय Meerut News

मेरठ, जेएनएन। Aman jain Murder Case: सर्राफ अमन जैन के हत्यारों की गिरफ्तारी और लूट के सामान की बरामदगी न होने की स्थिति में संयुक्त व्यापार संघ के नवीन गुप्ता गुट ने रविवार को मेरठ बंद बुलाया था। शनिवार की देर रात एसपी सिटी के साथ वार्ता के बाद नवीन गुप्ता ने इसे स्थगित करने की घोषणा की। यानी रविवार को मेरठ बंद नहीं होगा।(Meerut Bandh postponed) वहीं नवीन गुप्‍ता की एसएसपी से वार्ता के दौरान अमन हत्‍याकांड को लेकर बात हुई, जिसको लेकर एसएसपी ने जल्‍द राजफाश करने का भरोसा दिया।

loksabha election banner

नवीन गुप्ता ने बताया कि एसएसपी अजय साहनी ने भरोसा दिलाया है कि मेरठ पुलिस मामले के राजफाश के बेहद नजदीक है। इसी कडी में एसपी सिटी ने मीटिंग कर पुलिस द्वारा किए गए कार्य के बारे में बताया। इस आश्वासन पर पदाधिकारियों की सहमति से फिलहाल बंद को स्थगित किया गया है। अगर पुलिस का दावा झूठा साबित होता है तो हम फिर मेरठ बंद बुलाएंगे। व्यापारी एकता झुकेगी नहीं। बैठक में संजय जैन, नीरज मित्तल, सतीश चंद जैन, विकास गिरधर सहित अन्य व्यापारी मौजूद थे।

दो गुट हुए थे आमने-सामने

जागृति विहार में लूट के बाद सर्राफ अमन जैन की हत्या के पर्दाफाश को लेकर सेंट्रल मार्केट घंटों अखाड़ा बना रहा। बाजार बंद कराने को लेकर दोनों गुट आमने-सामने आ गए। नवीन गुप्ता गुट ने बाजार बंद करने से इन्कार कर दिया। अजय गुप्ता गुट के व्यापारी जबरन बाजार बंद कराने लगे। इस पर दोनों पक्षों में मारपीट और पथराव हो गया। दोनों तरफ से लाइसेंसी हथियार भी लहराए गए। पुलिस ने बाजार बंद करा रहे व्यापारियों को सख्ती से रोक दिया। दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ मारपीट, लूटपाट आदि धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.