Move to Jagran APP

ओवरब्रिज की रेलिंग तोड़कर रेलवे ट्रैक के पास गिरा रेत से भरा ट्रक, नीचे दबे ई-रिक्‍शा और स्‍कूटी, ट्रक में लगी आग

रेत से भरा हुआ ट्रक बागपत की और से ट्रांसपोर्ट नगर जाते समय हादसा हो गया। ट्रक के नीचे ई-रिक्शा और स्कूटी दब गई हादसे के बाद चालक मौके से फरार हो गया।

By Prem BhattEdited By: Published: Tue, 16 Jun 2020 10:59 AM (IST)Updated: Tue, 16 Jun 2020 10:59 AM (IST)
ओवरब्रिज की रेलिंग तोड़कर रेलवे ट्रैक के पास गिरा रेत से भरा ट्रक, नीचे दबे ई-रिक्‍शा और स्‍कूटी, ट्रक में लगी आग
ओवरब्रिज की रेलिंग तोड़कर रेलवे ट्रैक के पास गिरा रेत से भरा ट्रक, नीचे दबे ई-रिक्‍शा और स्‍कूटी, ट्रक में लगी आग

मेरठ, जेएनएन। बागपत की तरफ से रेत लेकर ट्रांसपोर्ट नगर जा रहे बेकाबू ट्रक का संतुलन बिगड़ गया। रेलवे ओवरब्रिज की रेलिंग को तोड़ते हुए ट्रक रेलवे ट्रैक के पास गिर गया। गिरते ही ट्रक में आग लग गई। चालक भी मौके से फरार हो गया। वहीं ट्रक के नीचे एक स्कूटी और ई-रिक्शा दब गई है। स्कूटी और ई-रिक्शा सवार को भी मामूली चोटे आई है। दोनों को केएमसी में उपचार दिलाया जा रहा है, संयोग था कि ई-रिक्शा चालक और स्कूटी सवार अपने वाहन के पास नहीं थे। पुल से गिरते समय ट्रक में आग लग गई, आसपास के मकान स्वामी ने छत से पानी डाला। उसके बाद दमकल की गाड़ी ने आग पर काबू पा लिया।

loksabha election banner

हादसे का यह रहा कारण 

मंगलवार को बागपत की तरफ से रेत से भरा ट्रक ट्रांसपोर्ट नगर की तरफ जा रहा था। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक रेलवे ओवर ब्रिज पर चढ़ते समय ही ट्रक का संतुलन बिगड़ गया। लग रहा था कि चालक को नींद की झपकी आ गई है। ओवर ब्रिज से ट्रक रेलिंग तोड़ता हुआ नीचे रेलवे ट्रैक के पास गिरा। उस समय नीचे एक ई-रिक्शा और स्कूटी खड़ी थी, जो ट्रक के नीचे दबकर खत्म हो गई। हादसे के समय स्कूटी सवार और ई-रिक्शा चालक कपिल कुछ दूरी पर खड़े थे, उनके हाथ में भी मामूली चोट आई है। दोनों को केएमसी में उपचार दिलाया जा रहा है। हादसे के समय गिरते हुए ट्रक में भयंकर आग लग गई। आग की लपटे उठने से आसपास के मकान स्वामी घबरा गए। उन्होंने अपनी टंकियों का पानी मकान की छत से ट्रक के ऊपर चला दिया। तब तक दमकल की गाडी पहुंच गई। उसके बाद आग पर काबू पा लिया गया।

लापरवाही से मौके पर नहीं पहुंची पुलिस 

हैरत की बात है कि इतना सबकुछ होने के बाद भी रेलवे रोड पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। टीपीनगर पुलिस ने पहुंचकर भीड़ को आसपास से हटाया। उसके बाद ट्रक के नीचे देखा गया कि कोई दबा तो नहीं है। एसओ टीपीनगर दिनेश चंद्र ने बताया कि ट्रक के नीचे कोई दबा नहीं है, दो लोगों को चपेट में जरूर आए है, जिन्हें उपचार दिलाया जा रहा है। हादसे को अंजाम देने वाला चालक मौके से भाग गया। ट्रक स्वामी और चालक की जानकारी जुटाई जा रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.