Move to Jagran APP

सलमान और शारिक गैंग पुलिस रिकार्ड में हुआ रजिस्टर्ड

कुख्यात सलमान और शारिक के जेल में बंद होने के बाद भी उनके शूटर शहर में कहर बरपा रहे हैं। इनके शूटरों के फायरिंग करते हुए पिछले दिनों कई वीडियो भी वायरल हो चुके हैं। साथ ही नौचंदी क्षेत्र में सात अप्रैल को दोनों गैंग के शूटरों ने पुलिस के सामने ही एक-दूसरे पर गोलिया बरसाई थीं।

By JagranEdited By: Published: Sat, 10 Jul 2021 10:06 AM (IST)Updated: Sat, 10 Jul 2021 10:06 AM (IST)
सलमान और शारिक गैंग पुलिस रिकार्ड में हुआ रजिस्टर्ड
सलमान और शारिक गैंग पुलिस रिकार्ड में हुआ रजिस्टर्ड

मेरठ, जेएनएन। कुख्यात सलमान और शारिक के जेल में बंद होने के बाद भी उनके शूटर शहर में कहर बरपा रहे हैं। इनके शूटरों के फायरिंग करते हुए पिछले दिनों कई वीडियो भी वायरल हो चुके हैं। साथ ही नौचंदी क्षेत्र में सात अप्रैल को दोनों गैंग के शूटरों ने पुलिस के सामने ही एक-दूसरे पर गोलिया बरसाई थीं। इस मामले में नौचंदी थाने में मुकदमा दर्ज होने के बाद 16 लोगों को जेल भेजा गया। दोनों ही गैंग को अब पुलिस रिकार्ड में रजिस्टर्ड भी कर दिया गया है।

loksabha election banner

नौचंदी थाना क्षेत्र स्थित ग्रीन मिल्लत मंडप में सात अप्रैल को आयोजित शादी समारोह में सलमान गैंग का शूटर इस्माईल नगर निवासी अरबाज गाजी गया था। तभी शारिक के बेटे ने साथियों के साथ मिलकर अरबाज गाजी की पिटाई कर दी। तभी अरबाज ने अपने साथी शाहबाज, शाहिद और सावेज समेत बड़ी संख्या में शूटरों को हथियार लेकर बुलाया। इसके बाद दोनों पक्षों में पुलिस के सामने गोलिया चलीं। नौचंदी थाने में 11 को नामजद करते हुए 100 के खिलाफ अज्ञात में मुकदमा दर्ज हुआ। पुलिस ने इस मामले में 16 आरोपितों के खिलाफ कोर्ट में आरोप पत्र दाखिल कर दिया है। सभी आरोपित फिलहाल जेल में बंद हैं। अभी सात आरोपित खुलेआम घूम रहे हैं, जिनकी धरपकड़ की जा रही है। साथ ही मुकदमे की विवेचना के लिए एसआइटी का गठन किया गया है।

कोतवाली थाना क्षेत्र में इस्माइल नगर में रहने वाले कुख्यात बदमाश सलमान और शारिक का गैंग रजिस्टर्ड कर दिया है। दोनों बदमाशों में काफी दिनों से गैंगवार चल रही थी। उनके सभी शूटरों पर भी कार्रवाई की जा रही है। जमानत पर आए दोनों के शूटरों पर भी नजर रखी जा रही है।

विनीत भटनागर, एसपी सिटी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.