Move to Jagran APP

Saharanpur Coronavirus News: सहारनपुर में कोरोना से मौत का आंकड़ा 50 के पार, आज 138 पॉजिटिव

सहारनपुर में रोज के कोरोना के आंकड़े डरावने वाले हैं। हर दिन 100 से ज्‍यादा या 150 से ज्‍यादा के मामले ने शहर की चिंता बढ़ा दी है। आज कोरोना के 138 पॉजिटिव के साथ एक की मौत हुई है।

By Prem BhattEdited By: Published: Mon, 31 Aug 2020 09:55 PM (IST)Updated: Mon, 31 Aug 2020 09:55 PM (IST)
Saharanpur Coronavirus News: सहारनपुर में कोरोना से मौत का आंकड़ा 50 के पार, आज 138 पॉजिटिव
Saharanpur Coronavirus News: सहारनपुर में कोरोना से मौत का आंकड़ा 50 के पार, आज 138 पॉजिटिव

सहारनपुर, जेएनएन। सहारनपुर में रोज के कोरोना के आंकड़े डरावने वाले हैं। हर दिन 100 से ज्‍यादा या 150 से ज्‍यादा के मामले ने शहर की चिंता बढ़ा दी है। साथ ही कोरोना संक्रमण की चेन जिल में बढ़ती ही जा रही है। सोमवार को एक और मरीज की मौत हो गई, जिससे मौत का आंकड़ा 51 पहुंच गया। देर शाम कोरोना संक्रमितों की आई सूची में 14 डाककर्मी सहित 138 नए मरीजों की पुष्टि हुई है। जिले में अब कोरोना संक्रमितों की संख्या 3856 पहुंच गया है, जबकि एक्टिव केस 1480 हो गए हैं। लक्षण वाले कोरोना मरीजों को कोविड अस्पताल में शिफ्ट कर दिया है।

loksabha election banner

डाकघर के 14 कर्मचारी पॉजिटिव

जिलाधिकारी अखिलेश सिंह ने बताया कि सोमवार को राजकीय मेडिकल कॉलेज में कोरोना संक्रमित व्यक्ति की मौत हो गई। यह व्यक्ति कोतवाली नगर क्षेत्र का रहने वाला था। जिले में तक कोरोना की चपेट में आने से 51 लोगों की मौत हो चुकी है। शाम को आई कोरोना पॉजिटिव की सूची में 138 नाम सामने आए। इनमें जिले के बड़े डाक खाना (हैड ऑफिस) के 14 कर्मचारी संक्रमित पाए गए। इसके अलावा शहर की कई कॉलोनियों के लोग भी संक्रमित हैं।

जिले में संक्रमितों की संख्या 3856 हो गई है जबकि सोमवार को स्वस्थ होने पर 122 मरीजों की छुट्टी कर दी गई। अब एक्टिव केस 1480 हो गए हैं। जिले में अब तक 2323 मरीज स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं। जिलाधिकारी ने बताया कि सोमवार को स्वास्थ विभाग से कलेट्रेट परिसर में कोरोना सैंपल को शिविर लगाया गया। इसमें कई कलेक्ट्रेटकर्मियों के सैंपल कराए गए। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.