Move to Jagran APP

saharanpur Coronavirus Update: कोरोना का संकट हुआ गहरा, डॉक्टर सहित 177 कोरोना के नए मरीज

कोरोना लगातार बढ़ता जा रहा है। शनिवार को 177 नए कोरोना मरीज सामने आए हैं। इनमें डॉक्टर पुजारी सहित आम शहरी शामिल है जनपद में अब कोरोना मरीजों की संख्या 4644 हो गई है।

By Prem BhattEdited By: Published: Sat, 05 Sep 2020 08:51 PM (IST)Updated: Sat, 05 Sep 2020 08:51 PM (IST)
saharanpur Coronavirus Update: कोरोना का संकट हुआ गहरा, डॉक्टर सहित 177 कोरोना के नए मरीज
saharanpur Coronavirus Update: कोरोना का संकट हुआ गहरा, डॉक्टर सहित 177 कोरोना के नए मरीज

सहारनपुर, जेएनएन। कोरोना लगातार बढ़ता जा रहा है। शनिवार को 177 नए कोरोना मरीज सामने आए हैं। इनमें डॉक्टर पुजारी सहित आम शहरी शामिल है जनपद में अब कोरोना मरीजों की संख्या 4644 हो गई है जबकि एक्टिव केस 1623 बचे हैं। हालाकि राहत इस बात की रही कि आज कोरोना ने किसी की जान नहीं लिया। वहीं राहत की बात यह भी रही कि आज 163 लोगों को छुट्टी दे दी गई।

loksabha election banner

जिलाधिकारी अखिलेश सिंह ने बताया कि शनिवार को कोरोना के लिहाज से दिन अच्छा रहा क्योंकि एक भी मरीज की मौत नहीं हुई है। इसके अलावा 177 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि हुई। इनमे शहर के दो मंदिरों के पुजारी व डॉक्टर भी शामिल हैं। उन्होंने बताया कि, कोरोना मरीजों की सूची के अनुसार देवबन्द, नकुड़, नागल, गंगोह के अलावा नुमाइश कैम्प, चन्द्र नगर, मिशन कंपाउंड, आवास विकास, बदतला यादगार, हनुमान नगर, नवीन नगर,मोहल्ला चोंताला, माधव नगर, हसनपुर भलस्वा, गुरुद्वारा रोड, ब्रिज विहार कलोनी सहित पंजाबी बाग के रहने वाले लोग शामिल हैं। जिलाधिकारी ने बताया कि जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या 4644 हो गई है। 163 मरीजों की छुट्टी हो गई है। जिले में अब 1623 एक्टिव केस हो गए हैं। जिले में अब तक 54 मरीजों की मौत हो चुकी है । अब तक 2967 स्वस्थ हो चुके हैं।

कोरोना के कहर से कलक्ट्रेट में पसरा सन्नाटा

जिले में कोरोना का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है। बुधवार को कलक्ट्रेट के विभिन्न पटलों के 19 कर्मचारियों के कोरोना संक्रमित मिलने पर तीसरे दिन भी कलक्ट्रेट में सन्नाटा पसरा रहा। इससे कर्मचारियों में भी डर का माहौल बना है। इतना ही नहीं रजिस्ट्री विभाग व बार संघ से जुड़े अधिवक्ताओं के ज्यादातर चैंबर भी खाली ही पड़े रहे।

बता दें कि कलक्ट्रेट में 42 अलग-अलग पटल व विभाग है। प्रतिदिन यहां सैकड़ों लोग अपने काम के लिए आते हैं परंतु कोरोना के कारण पिछले तीन दिन से कलक्ट्रेट में आने वाले लोगों की संख्या में भी जबरदस्त गिरावट आई है। शुक्रवार को कलक्ट्रेट व दिवानी कचहरी तो खुले। मगर उनमें आने वाले लोगो की संख्या में बड़ी कमी आई है। मुख्य द्वार से लोग निराश होकर वापस लौट रहे हैं।

कोरोना जांच न कराने पर होगी कार्यवाही : डीएम

जिलाधिकारी अखिलेश सिंह ने कहा कि कोरोना-19 के संक्रमण को नियंत्रित करने के लिए 31 अगस्त को जिलाधिकारी कार्यालय सहारनपुर के कर्मचारियों के कोरोना टेस्ट के लिए सैंपल कराए गए थे। परंतु ऐसा संज्ञान में आया है कि 31 अगस्त को कुछ कर्मचारियों को छोड़कर शेष कर्मचारी सैंपल के लिए उपस्थित नहीं हुए। डीएम ने इन सभी को सख्‍त हिदायत दी है और कहा कि जो कोरोना की जांच नहीं कराता है तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.