Move to Jagran APP

संक्रमण रोकने के नियम पैंठ में दरकिनार

जिले में बढ़ते संक्रमण को देखते हुए जिला प्रशासन ने भले ही मवाना के मखदूमपुर में गंगा मेले पर रोक लगाई है वहीं सरधना पैंठ में कोरोना रोकने के नियम का पालन नहीं हो रहा।

By JagranEdited By: Published: Mon, 30 Nov 2020 08:00 AM (IST)Updated: Mon, 30 Nov 2020 08:00 AM (IST)
संक्रमण रोकने के नियम पैंठ में दरकिनार
संक्रमण रोकने के नियम पैंठ में दरकिनार

मेरठ, जेएनएन। जिले में बढ़ते संक्रमण को देखते हुए जिला प्रशासन ने भले ही मवाना के मखदूमपुर और खरकाली गंगा मेले पर पाबंदी लगा दी हो, लेकिन इस सारी मशक्कत पर रविवार को सरधना क्षेत्र में पानी फिर गया। सरधना की साप्ताहिक पैंठ में उमड़ी भीड़ शायद ही किसी मेले से कम होगी। पालिका शासन की गाइड लाइन का पालन नहीं करा पा रही है।

prime article banner

नगर मध्य स्थित अशोक की लाट स्थित पुलिस चौकी से कुछ कदमों की दूरी पर रविवार को साप्ताहिक पैंठ में हजारों की संख्या में लोग पहुंचे। खरीदारी को उमड़ी भीड़ ने शारीरिक दूरी व मास्क पहने के लिए नियम दरकिनार हो गए। पालिका हो या पुलिस-स्थानीय प्रशासन, किसी अधिकारी ने कोरोना संक्रमण रोकने के लिए नियम पालन कराने पर ध्यान नहीं दिया।

उधर, एसडीएम एवं कार्यवाहक ईओ अमित कुमार भारतीय का कहना साप्ताहिक पैंठ में बिना मास्क पहने पहुंचने वाले लोगों के खिलाफ अभियान चलाकर चालान काटे जाएंगे।

बस अड्डे पर मास्क और और शारीरिक दूरी का पालन नहीं

मेरठ के भैंसाली में रविवार को चालक परिचालक बिना मास्क के विचरण करते नजर आए। जबकि क्षेत्रीय प्रबंधक ने स्पष्ट आदेश दिए हैं कि अगर कोई चालक परिचालक बिना मास्क के पाया गया तो उसके खिलाफ जुर्माने की कार्रवाई की जाएगी। हालांकि यात्री मास्क लगाए नजर आए पर कई लोगों में कोई खौफ नहीं दिखा। परिवार सहित बिना मास्क के जाते देखे गए। वहीं ट्रेनों से दिल्ली और मुंबई से आने वाले यात्रियों की भी जांच नहीं हो रही है। केवल आरपीएफ कर्मी से थर्मल स्कैनर से तापमान माप रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.