Move to Jagran APP

शिक्षिका की स्कूटी में बस की साइड लगने पर बवाल

कचहरी के पास शिक्षिका की स्कूटी में रोडवेज बस की साइड लग गई।

By JagranEdited By: Published: Wed, 16 Oct 2019 10:00 AM (IST)Updated: Thu, 17 Oct 2019 06:03 AM (IST)
शिक्षिका की स्कूटी में बस की साइड लगने पर बवाल
शिक्षिका की स्कूटी में बस की साइड लगने पर बवाल

मेरठ,जेएनएन। कचहरी के पास शिक्षिका की स्कूटी में रोडवेज बस की साइड लग गई। इसके बाद चालक ने शिक्षिका की दादी से अभद्रता कर दी। इस पर शिक्षिका ने चालक को बस से उतारकर जमकर पीटा। जब वह भागने लगा तो उसे दौड़कर पकड़ लिया। राहगीरों ने भी चालक पर हाथ साफ किया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराया। पुलिस को तहरीर नहीं दी गई है।

loksabha election banner

मंगलवार शाम इंचौली थाना क्षेत्र के मसूरी गांव निवासी शिक्षिका अपनी दादी के साथ स्कूटी से बेगमपुल जा रही थीं। कचहरी के सामने हनुमान मंदिर के पास रोडवेज की लो-फ्लोर सिटी बस की साइड स्कूटी को लग गई। शिक्षिका ने विरोध किया तो चालक ने अभद्रता शुरू कर दी। इसके बाद शिक्षिका ने चालक को पकड़कर बस से उतार लिया और पिटाई शुरू कर दी। वह छूटकर भागने लगा तो दौड़कर उसे पकड़ लिया। इस दौरान उसके कपड़े भी फट गए। बड़ी संख्या में आसपास के लोग एकत्र हो गए और उन्होंने भी चालक की पिटाई की। कचहरी के पास नाले पर काफी देर तक हंगामे की स्थिति बनी रही। सूचना पर पहुंची लालकुर्ती पुलिस ने स्थिति को संभाला। वहीं, हंगामे के दौरान कुछ देर के लिए वाहनों के पहिये भी थम गए थे। इंस्पेक्टर दिलीप सिंह का कहना है कि हंगामे की सूचना पर पुलिस पहुंच गई थी। मामले को शांत कर दिया था। शिक्षिका की ओर से कोई तहरीर नहीं मिली। उधर, बस चालक के अभद्रता करने की जानकारी शिक्षिका ने पिता (रिटायर्ड फौजी) को भी दे दी थी। वह भी कुछ ही देर में मौके पर पहुंच गए थे। तब तक पुलिस पहुंच चुकी थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.