Move to Jagran APP

बुलंदशहर में भाकियू का जिला अस्‍पताल में हंगामा, अल्‍ट्रासाउंड के लिए रुपये का मांगने का आरोप

Ruckus in Bulandshahr बुलंदशहर में मंगलवार जिला अस्‍पताल में काफी देर हंगामे के हालात रहे। भाकियू महाशक्ति गुट के पदाधिकारियों ने जमकर हंगामा किया। उन्‍होंने अस्‍पताल के स्‍टाफ परअभद्रता और मारपीट करने का आरोप लगाया। स्‍टाफ ने भी काम बंद कर दिया।

By Prem Dutt BhattEdited By: Published: Tue, 07 Sep 2021 02:45 PM (IST)Updated: Tue, 07 Sep 2021 02:45 PM (IST)
बुलंदशहर में भाकियू का जिला अस्‍पताल में हंगामा, अल्‍ट्रासाउंड के लिए रुपये का मांगने का आरोप
बुलंदशहर में मंगलवार को जिला अस्‍पताल में काफी देर तक हंगामा होता रहा।

बुलंदशहर, जागरण संवाददाता। Ruckus in Bulandshahr बुलंदशहर में मंगलवार को काफी हंगामा होता रहा। यहां जिला अस्पताल में भाकियू महाशक्ति गुट के पदाधिकारियों ने जमकर हंगामा किया। उन्‍होंने अस्‍पताल के स्‍टाफ पर भाकियू के ही एक अन्‍य पदाधिकारी के साथ अभद्रता और मारपीट करने का आरोप लगाया। ये पदाधिकारी अपनी पत्‍नी का अल्‍ट्रासाउंड कराने यहां पर आए थे। यही नहीं अल्ट्रासाउंड के नाम पर दो सौ रुपये मांगने का भी आरोप लगाया गया। उधर, जिला अस्पताल के डॉक्टर और कर्मचारियों ने स्वास्थ्य सेवाएं ठप कर भाकियू के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। इस दौरान जिला अस्‍पताल में बाहर से आए लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा।

prime article banner

यह है मामला

जिला अस्पताल में भाकियू महाशक्ति गुट के जिला उपाध्यक्ष आशुतोष शर्मा अपनी पत्‍नी का अल्ट्रासाउंड कराने के लिए जिला अस्पताल पहुंचे थे। आरोप है कि जिला अस्पताल के कर्मचारियों ने उनके साथ अभद्रता करने शुरू कर दी। सूचना पर राष्ट्रीय अध्यक्ष धर्मेंद्र सिंह पदाधिकारियों के साथ मौके पर पहुंच गए और पदाधिकारी के साथ अभद्रता व मारपीट करने का आरोप लगाते हुए धरने पर बैठ गए। वहीं इस बीच डॉक्टरों ने ओपीडी से लेकर इमरजेंसी सेवाएं ठप कर बाकी के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी।

जिला अस्‍पताल की ओपीडी बंद होने से परेशान रहे

जिला अस्पताल में स्वास्थ्य सेवाएं ठप होने से दूरदराज से आए मरीज पूरे दिन परेशान रहे। पंजीकरण काउंटर के बाहर तथा इधर उधर बैठकर डॉक्टरों की ओपीडी में बैठने का इंतजार करते रहे।

इनका कहना है

भाकियू पदाधिकारी पत्नी का अल्ट्रासाउंड कराने के लिए जिला अस्पताल आए थे। रिश्वत लेने का विरोध करने पर उनके साथ अभद्रता और मारपीट की गई है डॉक्टर के खिलाफ कार्रवाई होने तक धरना जारी रहेगा।

- धर्मेंद्र सिंह राष्ट्रीय अध्यक्ष भाकियू महाशक्ति

किसी के साथ कोई अभद्रता नहीं की गई बेबुनियाद आरोप है आए दिन अस्पताल में हंगामा होता रहता है।स्वास्थ्य सेवाएं ठप कर विरोध जताया गया है।

- डॉ आशीष प्रकाश, अध्यक्ष, प्रांतीय चिकित्सा सेवा संघ


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.