Move to Jagran APP

खानपुर में दो घरों में डकैती, 45 मिनट तक बदमाशो ने किया तांडव Bulandshahar News

बुलंदशहर में गुरूवार की रात का दो घरों में चारी का मामला सामने आया है। जहां बदमाशों ने घर के लोगों को कैदी कर लाखों का सामान लूट ले गए। साथ ही आसपास के घरों पर भी कुंडी लगा दी।

By Prem BhattEdited By: Published: Fri, 20 Mar 2020 10:53 AM (IST)Updated: Fri, 20 Mar 2020 10:53 AM (IST)
खानपुर में दो घरों में डकैती, 45 मिनट तक बदमाशो ने किया तांडव Bulandshahar News
खानपुर में दो घरों में डकैती, 45 मिनट तक बदमाशो ने किया तांडव Bulandshahar News

बुलंदशहर, जेएनएन। नगर में गुरुवार देर रात बेखौफ बदमाशों ने दो मकानों में धावा बोलकर लाखों रुपए का सामान लूट लिया। बदमाशों ने हथियारों के बल पर एक के बाद एक दोनों परिवारों को बंधक बनाकर घर में रखे लाखों रुपए के जेवर, नगदी व मोबाइल लूट लिए। घटना के बाद जहां पूरे क्षेत्र में दहशत व्याप्त है वहीं थाना पुलिस मामले की लीपापोती में लगी हुई है।

loksabha election banner

ऐसे दिया घटना को अंजाम

नगर के शिवाला वार्ड निवासी बिनामीपाल के घर में देर रात्रि दो बजे हथियारबंद बदमाशों ने धावा बोल दिया। घर में घुसते ही बदमाशों ने पूरे परिवार को गन पॉइंट पर लेकर बंधक बना लिया और घर के सभी मोबाइल भी छीन लिए। 45 मिनट तक घर में घुसे बदमाशों ने डकैती की घटना को अंजाम दिया। इसके बाद बेखौफ बदमाश दीवार फांदकर पड़ोस में ही स्थित तेज प्रकाश सैनी पुत्र महाराम सैनी के घर में घुस गए। घर में घुसने से पहले बदमाशों ने आस पड़ोस के कई मकानों की बाहर से कुंडी भी लगा दी। दूसरे घर में घुसते ही बदमाशों ने पूरे परिवार को गन पॉइंट पर लेकर लगभग एक घण्टे तक डकैती की घटना को अंजाम दिया और लाखों रुपए का सामान लूट लिया।

घर लगा दिया कुंडी

जाते जाते बदमाश घर की बाहर से कुंडी लगा गए। पीड़ित परिवार ने बमुश्किल पड़ोसियों की मदद से कुंडी खुलवाई तब जाकर आस पड़ोसियों को डकैती की घटना का पता चला। वहीं डकैती की घटना की खबर मिलते ही थाना पुलिस के पैरों तले जमीन खिसक गई। पुलिस ने फॉरेंसिक टीम को भी मौके पर बुला लिया। फॉरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए। क्राइम कंट्रोल के दावे करने वाली थाना पुलिस मामले की लीपापोती में लगी हुई है। वहीं क्षेत्र की जनता में पुलिस की लापरवाही के खिलाफ रोष व्याप्त है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.