Move to Jagran APP

शामली में दिनदहाड़े पेट्रोल पंप से चार लाख लूटकर फरार हुए लूटेरे, सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

पानीपत-खटीमा हाईवे पर एसपी आवास से कुछ दूर स्थित एक पेट्रोल पंप से बाइक सवार दो नकाबपोश बदमाश दिनदहाड़े 4.06 लाख लूट कर भाग गए। एसपी समेत कई थानों की पुलिस ने बदमाशों की घेराबंदी का प्रयास भी किया लेकिन सफलता नहीं मिली।

By Prem BhattEdited By: Published: Mon, 28 Sep 2020 10:23 PM (IST)Updated: Mon, 28 Sep 2020 10:23 PM (IST)
शामली में दिनदहाड़े पेट्रोल पंप से चार लाख लूटकर फरार हुए लूटेरे, सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस
शामली में पेट्रोल पंप पर लूट की घटना के बाद पुलिस को जानकारी देते पेट्रोल पंप मालिक।

शामली, जेएनएन। पानीपत-खटीमा हाईवे पर एसपी आवास से कुछ दूर स्थित एक पेट्रोल पंप से बाइक सवार दो नकाबपोश बदमाश दिनदहाड़े 4.06 लाख लूट कर भाग गए। एसपी समेत कई थानों की पुलिस ने बदमाशों की घेराबंदी का प्रयास भी किया, लेकिन सफलता नहीं मिली। अब पुलिस सीसीटीवी कैमरों की फुटेज के आधार पर बदमाशों की पहचान का प्रयास कर रही है।

loksabha election banner

नगर निवासी राजकुमार गर्ग का शहर से सटे हाईवे पर राज फिलिंग स्टेशन के नाम से पेट्रोल पंप है। सोमवार दोपहर मैनेजर प्रदीप कुमार व एकाउंटेंट हिमांशु केबिन में बैठे थे, जबकि सेल्समैन ग्राहकों में व्यस्त थे। इसी दौरान दो नकाबपोश बदमाश बाइक खड़ी कर केबिन में घुस गए और मैनेजर व एकाउंटेंट को गन प्वाइंट पर ले लिया। शोर मचाने पर गोली मारने की धमकी दी। इसके बाद बदमाश दराज में रखी नोटों की गड्डियों को थैले में भरकर पंप के बराबर वाले रास्ते से भाग गए। मैनेजर व एकाउंटेंट ने शोर मचाया।

पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल, सीओ कैराना जितेंद्र कुमार व नगर कोतवाली प्रभारी सत्यपाल सिंह ने घटना की जानकारी ली। पुलिस ने पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरों की डीवीआर अपने कब्जे में ले ली है, जिसमें बदमाश थैले में नोटों की गड्डी डालते नजर आ रहे हैं। मैनेजर ने शहर कोतवाली में 4.06 लाख की लूट का मुकदमा दर्ज कराया है।

रिटायर्ड आइजी भी मौके पर पहुंचे

राजकुमार गर्ग के छोटे भाई विजय गर्ग रिटायर्ड आइजी हैं। लूट की जानकारी मिलने पर वह भी भाई के पंप पर पहुंचे। उन्होंने अधिकारियों से बातचीत कर घटना का जल्द राजफाश करने की मांग की।

अंदर लूट, बाहर सेल्समैन व्यस्त रहे

पेट्रोल पंप के केबिन में बदमाश लूटपाट करते रहे और सेल्समैन बाहर ग्राहकों के साथ व्यस्त रहे। इसका पता उन्हें शोर मचने पर लगा। कर्मचारियों ने बताया कि लूट से चंद मिनट पहले ही शहर कोतवाली की पीसी-2 पंप के सामने से गुजरी थी।

इनका कहना है...

बदमाशों को पकडऩे के लिए चार टीमें लगाई है। अहम सुराग मिले हैं। जल्द राजफाश कर दिया जाएगा। -विनीत जायसवाल, एसपी।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.