Move to Jagran APP

Encounter in Bulandshahar: बुलंदशहर में मुठभेड़ के बाद दबोचा 25 हजार का इनामी गोकश

Encounter in Bulandshahar बुलंदशहर में पुलिस ने मुठभेड़ के बाद 25 हजार रुपये के इनामी गोकश को दबोच लिया। आरोपित काफी समय से चल रहा था फरार। पुलिस की फायरिंग में पैर में लगी गोली। आरोपित के पास से हथियार भी बरामद हुए हैं।

By Taruna TayalEdited By: Published: Tue, 06 Oct 2020 10:05 PM (IST)Updated: Tue, 06 Oct 2020 10:05 PM (IST)
Encounter in Bulandshahar: बुलंदशहर में मुठभेड़ के बाद दबोचा 25 हजार का इनामी गोकश
बुलंदशहर में मुठभेड़ के बाद दबोचा 25 हजार का इनामी गोकश

बुलंदशहर, जेएनएन। कोतवाली क्षेत्र के गुलावठी रोड स्थित भराना मोड़ पर सोमवार की रात पुलिस ने मुठभेड़ के बाद 25 हजार रुपये के इनामी गोकश को दबोच लिया। पुलिस पर गोली चलाकर बदमाश ने पहले फरार होने का प्रयास किया था। पुलिस द्वारा की गई जवाबी कार्रवाई में बदमाश के पैर में गोली लगी और वह घायल होकर गिर पड़ा। आरोपित के पास से हथियार भी बरामद हुए हैं।

loksabha election banner

कोतवाल दीक्षित कुमार त्यागी ने बताया कि सोमवार की देर रात मुखबिर द्वारा सूचना मिली की गुलावठी थाना क्षेत्र में गोकशी की घटना में वांछित बदमाश बाइक से सिकंदराबाद के गांव भराना से संतपुरा की ओर गौहत्‍या की घटना को अंजाम देने जा रहा है। मुखबिर की सूचना पर पुलिस टीम के साथ भराना मोड़ पहुंचे और वाहनों की जांच करने लगे। इस दौरान बाइक सवार एक युवक भराना की ओर से आता दिखाई दिया। युवक को रुकने का इशारा किया गया। आरोपित ने पुलिस पर फायरिग कर भागने का प्रयास किया। लेकिन पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपित को दबोच लिया। इस दौरान पुलिस द्वारा की गई फायरिंग में बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया। आरोपित की पहचान दानिश पुत्र नूर मोहम्मद, निवासी मोहल्ला पीर खां गुलावठी के रूप में हुई। घायल को पुलिस ने उपचार हेतु नगर की सीएचसी में भर्ती कराया है। कोवताल ने बताया कि आरोपित ने मार्च माह में गुलावठी क्षेत्र के ऐंचाना के जंगलों में अपने साथियों के साथ मिलकर गो हत्या की घटना को अंजाम दिया था। घटना के बाद से आरोपित फरार चल रहा था। आरोपित के पास से हथियार की पुलिस ने बरामद किए हैं। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि आरोपित को उपचार के बाद जेल भेज दिया गया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.