Move to Jagran APP

बुलंदशहर में चेकिंग के दौरान 25 हजार के इनामी बदमाश को दबोचा Bulandshahr News

बुलंदशहर के कोतवाली खुर्जा नगर क्षेत्र में सीएनजी पंप के निकट से पुलिस ने शनिवार को चेकिंग के दौरान 25 हजार के इनामी को पकड़ लिया। जिसके पास से पुलिस ने एक तमंचा और दो जिंदा कारतूस बरामद किए हैं। बदमाश पर 12 केस दर्ज हैं।

By Prem BhattEdited By: Published: Sun, 04 Oct 2020 11:24 AM (IST)Updated: Sun, 04 Oct 2020 11:27 AM (IST)
बुलंदशहर में चेकिंग के दौरान 25 हजार के इनामी बदमाश को दबोचा Bulandshahr News
बुलंदशहर में पुलिस ने 25 हजार के इनामी बदमाश को पकड़ा है।

बुलंदशहर, जेएनएन। बुलंदशहर जिले के कोतवाली खुर्जा नगर क्षेत्र के नेहरुपुर चुंगी स्थित एक सीएनजी पंप के निकट से पुलिस ने शनिवार को चेकिंग के दौरान 25 हजार के इनामी को पकड़ लिया। जिसके पास से पुलिस ने एक तमंचा और दो जिंदा कारतूस बरामद किए हैं।

loksabha election banner

कोतवाली प्रभारी एमके उपाध्याय ने बताया कि शनिवार की रात पुलिस क्षेत्र के विभिन्न स्थानों पर चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली के जीटी रोड स्थित नेहरूपुर चुंगी के निकट एक बदमाश कहीं जाने की फिराक में खड़ा है। पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुंचकर तलाश शुरू कर दी। जहां पुलिस को सीएनजी पंप के निकट एक युवक संदिग्ध खड़ा दिखाई दिया।

पुलिस ने उसे घेराबंदी करते हुए पकड़ लिया। पूछताछ में पकड़े गए युवक ने अपना नाम जिशान उर्फ फैजान पुत्र रहीश निवासी सराय तरीनान खुर्जा बताया। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि पकड़े गए बदमाश पर करीब 12 मुकदमे दर्ज हैं। साथ ही उस पर 25 हजार का इनाम घोषित है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.