Move to Jagran APP

आइटीबीपी के सेवानिवृत्त डीएसपी से पांच लाख की ठगी

आइटीबीपी के सेवानिवृत्त डीएसपी से पांच लाख रुपये की ठगी कर ली गई। शातिर ने अपनी साली के कैंसर का इलाज कराने के नाम पर रुपये ठगे। रातों रात आरोपित अपना मकान बेचकर भाग गया। पीड़ित ने सोमवार को थाने में तहरीर दी। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच कर कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

By JagranEdited By: Published: Tue, 18 Jan 2022 05:29 AM (IST)Updated: Tue, 18 Jan 2022 05:29 AM (IST)
आइटीबीपी के सेवानिवृत्त डीएसपी से पांच लाख की ठगी
आइटीबीपी के सेवानिवृत्त डीएसपी से पांच लाख की ठगी

मेरठ, जेएनएन। आइटीबीपी के सेवानिवृत्त डीएसपी से पांच लाख रुपये की ठगी कर ली गई। शातिर ने अपनी साली के कैंसर का इलाज कराने के नाम पर रुपये ठगे। रातों रात आरोपित अपना मकान बेचकर भाग गया। पीड़ित ने सोमवार को थाने में तहरीर दी। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच कर कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

loksabha election banner

कंकरखेड़ा थाना अंतर्गत तेज विहार कालोनी में आइटीबीपी के सेवानिवृत्त डीएसपी धनवीर सिंह स्वजन संग रहते हैं। उन्होंने तहरीर में बताया कि रोहटा रोड पर ही गोकुल विहार कालोनी में पवन शर्मा का मकान है। पवन के मकान में सरदार जी सूट वाले के नाम से दुकान है। उनकी पत्नी अक्सर वहां से कपड़े खरीदती है, जिसके कारण उनकी पवन शर्मा से पहचान हो गई थी। आरोप है कि 15 दिसंबर 2021 को पवन अपनी पत्नी प्रीति संग उनके घर आया और अपनी साली के कैंसर का उपचार कराने को पांच लाख रुपये मांगे। मेल मिलाप की वजह से धनवीर सिंह ने तीन लाख रुपये बैंक से निकाले और घर पर रखे दो लाख रुपये मिलाकर पांच लाख रुपये पवन शर्मा को दिए। 15 जनवरी को रुपये वापस करने का वादा था। सोमवार को जब वह पवन के घर पहुंचे तो पता चला कि उसने मकान कई दिन पहले बेच दिया था और 14 जनवरी की रात वह सामान ट्रक में भरकर स्वजन संग चला गया। पवन शर्मा समेत उसकी पत्नी और बेटे के मोबाइल बंद हैं। कंकरखेड़ा इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सक्सेना ने बताया कि मामले की जांच पड़ताल करके आरोपित पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.