Move to Jagran APP

नवदंपती को स्वजन दे रहे धमकी, पुलिस भी कर रही परेशान

प्रेम विवाह करने वाले नवदंपती को स्वजन संग मिलकर पुलिस परेशान कर रही है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 20 Jul 2021 04:20 AM (IST)Updated: Tue, 20 Jul 2021 04:20 AM (IST)
नवदंपती को स्वजन दे रहे धमकी, पुलिस भी कर रही परेशान
नवदंपती को स्वजन दे रहे धमकी, पुलिस भी कर रही परेशान

मेरठ,जेएनएन। प्रेम विवाह करने वाले नवदंपती को स्वजन संग मिलकर पुलिस परेशान कर रही है। ऐसे में उनका शहर में रहना दूभर हो गया है। सोमवार को उन्होंने पुलिस आफिस पहुंचकर सुरक्षा की गुहार लगाते हुए परेशान करने वाले पुलिसकर्मियों व स्वजन पर कार्रवाई की मांग की।

loksabha election banner

लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के ग्राम लिसाड़ी निवासी उजमा के मुताबिक उसका प्रेम प्रसंग ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र के शकूरनगर निवासी जमीर से चल रहा था। युगल ने स्वजन के समक्ष शादी का प्रस्ताव भी रखा, लेकिन बिरादरी अलग होने की वजह से उन्होंने शादी कराने से इन्कार कर दिया। उन्होंने 14 जून को घर से फरार होकर शादी कर ली। इसके बाद से ही उजमा के पिता अशरफ, भाई तबरेज, शावेज व उवेज नवदंपती को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। आरोप है कि उनके साथ मिलकर लिसाड़ी गेट थाने के एक दारोगा भी उन्हें परेशान कर रहे हैं। जनसुनवाई अधिकारी एसपी क्राइम राम अर्ज ने नवदंपती को सुरक्षा का आश्वासन दिया। साथ ही सीओ कोतवाली अरविंद चौरसिया को धमकी देने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने का निर्देश दिया।

आरोपित को पकड़ने गई पुलिस पर स्वजन का हमला, छुड़ाया: डालूहेड़ा गांव में मारपीट के वांछित आरोपितों को पकड़ने गई पुलिस पर उसके स्वजन ने हमला बोल दिया। पुलिस के साथ हाथापाई करते हुए आरोपितों को छुड़ा लिया। बाद में पुलिस ने एक आरोपित को हिरासत में लेकर जेल भेज दिया है।

डालूहेड़ा गांव निवासी पवन के साथ चार लोगों ने मारपीटकर दी। मारपीट की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची। पवन ने पुलिस को बताया कि गांव निवासी हिमांशु, सौरव, मोहित व गौरव ने उसके साथ मारपीट की। पुलिस दो आरोपित हिमांशु व गौरव को पकड़कर थाने लाने लगी। इस पर आरोपितों के स्वजन ने पुलिस पर हमला बोल दिया। पुलिस के साथ हाथापाई करते हुए स्वजन ने दोनों आरोपितों को छुड़ा लिया। पुलिस किसी प्रकार जान बचाकर वहां से आ गई। बाद में पुलिस ने चार आरोपित हिमांशु, सौरव, मोहित व गौरव सहित चार अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस ने गौरव को हिरासत में लेकर जेल भेज दिया है। अन्य आरोपितों की तलाश में पुलिस लगी हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.