Move to Jagran APP

संपूर्ण समाधान दिवस में महज नौ शिकायतों का निस्तारण

मवाना तहसील में मंगलवार को कड़ाके की ठंड के बीच संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन हुआ।

By JagranEdited By: Published: Tue, 15 Dec 2020 06:42 PM (IST)Updated: Tue, 15 Dec 2020 06:42 PM (IST)
संपूर्ण समाधान दिवस में महज नौ शिकायतों का निस्तारण
संपूर्ण समाधान दिवस में महज नौ शिकायतों का निस्तारण

मेरठ, जेएनएन। मवाना तहसील में मंगलवार को कड़ाके की ठंड के बीच संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन हुआ। एडीएम प्रशासन ने जनसमस्याएं सुनीं और संबंधित विभागों के अधीनस्थों को निस्तारण के निर्देश दिए। समाधान दिवस पर विभिन्न विभागों से संबंधित 60 शिकायतें आई, जिनमें नौ मामलों का मौके पर निस्तारण किया गया। मंगलवार को सुबह से ही कड़ाके की ठंड थी। इन दिन समाधान दिवस पर सुबह करीब दस बजे संबंधित विभागों के अधिकारी पहुंच गए। इनके बाद दिवस अधिकारी के रूप में एडीएम प्रशासन मदन सिंह व एसपी देहात केशव कुमार मिश्रा तहसील सभागार में पहुंचे। हालांकि, ठंड के कारण फरियादियों के पहुंचने का सिलसिला देर से शुरू हुआ। समाधान दिवस पर शुरू में तो एक-दो फरियादी ही पहुंचे, लेकिन दोपहर से फरियादियों की आमद बढ़ी और समस्या रखने का क्रम तेज हो गया। समाधान दिवस पर एडीएम ने समस्याएं सुनते हुए उनका पारदर्शिता के साथ समय से निस्तारण करने के निर्देश संबंधित विभागों के अधिकारियों को दिये। इनके साथ एसपी देहात, तहसीलदार अजय उपाध्याय ने भी समस्याएं सुनीं।

loksabha election banner

फरियादियों की ये आई शिकायतें

संपूर्ण समाधान दिवस पर फरियादियों की 60 शिकायतें आईं। जिसमें राजस्व विभाग की 21, पुलिस विभाग 18, विकास विभाग की पांच व अन्य विभागों से संबंधित 16 शिकायतें आई। जिनमें महज नौ शिकायतों का निस्तारण मौके पर हुआ।

इस दौरान यह रहे मौजूद

समाधान दिवस पर सीओ उदय प्रताप सिंह, नायब तहसीलदार उदयवीर सिंह, नगर पालिका मवाना के ईओ सुनील कुमार सिंह, गन्ना समिति सचिव प्रदीप शर्मा, एबीएसए ध्यानचंद, ईओ फलावदा नीतू सिंह समेत संबंधित विभागों के अधिकारी मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.