Move to Jagran APP

Rakesh Tikait in Muzaffarnagar: फूल बरसाकर हुआ राकेश टिकैत का स्‍वागत, शिवचौक पर की पूजा-अर्चना

भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता बुधवार की शाम मुजफ्फरनगर शहर में पहुंचे। उन्होंने शिवचौक पर शाम की आरती में भाग लिया। आरती में भाग लेने के दौरान उन्होंने शंख बजाकर भगवान भोलेनाथ का आदर्शीवाद लेते हुए मत्था टेका।

By Taruna TayalEdited By: Published: Wed, 22 Sep 2021 11:51 PM (IST)Updated: Wed, 22 Sep 2021 11:51 PM (IST)
Rakesh Tikait in Muzaffarnagar: फूल बरसाकर हुआ राकेश टिकैत का स्‍वागत, शिवचौक पर की पूजा-अर्चना
मुजफ्फरनगर में फूल बरसाकर हुआ राकेश टिकैत का स्‍वागत।

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता बुधवार की शाम मुजफ्फरनगर शहर में पहुंचे। उन्होंने शिवचौक पर शाम की आरती में भाग लिया। आरती में भाग लेने के दौरान उन्होंने शंख बजाकर भगवान भोलेनाथ का आदर्शीवाद लेते हुए मत्था टेका। इसी दौरान उन्होंने अपने स्वजनों से शिवचौक पर मिलकर परिवार से संबधित वार्ता की, जिसके बाद दिल्ली की और रवाना हो गए।

loksabha election banner

भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता लखनऊ से एक कार्यक्रम होते हुए बुधवार को मुजफ्फरनगर पहुंचे। ग्रामीण क्षेत्रों में उनका भाकियू कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। देर शाम वह शहर में पहुंचे। शहर के शिवचौक पर उन्होंने अपनी पत्नी, पुत्र चरण सिंह सहित अन्य स्वजनों से मुलाकात की। इसके बाद स्वजनों व भाकियू कार्यकर्ताओं के साथ उन्होंने शिवचौक पर शाम की आरती में भाग लिया। इस दौरान पूजा-अर्चना करते हुए शंख बजाया। वहां से वह सीधे गाजीपुर बोर्डर के लिए रवाना हो गए। भाकियू की अधिक भीड़ उमड़ने के चलते शिवचौक व आसपास पुलिस बल तैनात रहा। वहीं राकेश टिकैत से मिलने के लिए शहर के कई लोग शिवचौक पर पहुंचे।

फूल बरसाकर किया राकेश टिकैत का स्वागत

उत्तराखंड से पंचायत कर लौट रहे राकेश टिकैत का भाकियू कार्यकर्ताओं ने कई जगहों पर स्वागत किया। भाकियू कार्यकर्ताओं ने टिकैत पर फूल बरसाए। भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत उत्तराखंड के लक्सर से पंचायत कर वापस दिल्ली के गाजीपुर बोर्डर लौट रहे थे। कार्यकर्ताओं ने टिकैत का खादर के शेरपुर, सुवाहेडी व कस्बे के खादर तिराहे पर फूल माला पहनाकर स्वागत किया। टिकैत ने कस्बावासियों के जोश को लेकर धन्यवाद किया। सभी का हाथ उठाकर आभार प्रकट किया। कार में खडें होकर टिकैत ने जीटी रोड से गुजरते हुए लोगों का अभिवादन किया। कार्यकर्ताओं ने टिकैत पर फूल की पंखुड़ियां बरसाई। इस दौरान नवीन राठी, देवेंद्र सिंह खालसा, कुलवंत सिंह, गुरूमेल बाजवा, हाफिज मोहसिन, हरिओम त्यागी, प्रताप सिंह, इरशाद फ़रीदी, संजय त्यागी, सद्दो गौड, मनोज राठी आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.