Move to Jagran APP

किसान आंदोलन के मुख्‍य चेहरे राकेश टिकैत ने बताया, किसे भाजपा को देनी चाहिए वोट? समर्थन पर भी बोले

Rakesh Tikait News भारतीय किसान यूनियन के प्रवक्‍ता राकेश टिकैत बुधवार को बिजनौर पहुंचे इस दौरान एक पत्रकार वार्ता में उन्‍होंने कहा कि किसान अपनी मर्जी से किसी को भी वोट दे सकता है। इस बार भाकियू का किसी भी पार्टी विशेष को समर्थन नहीं है।

By Prem Dutt BhattEdited By: Published: Wed, 26 Jan 2022 02:50 PM (IST)Updated: Wed, 26 Jan 2022 03:58 PM (IST)
किसान आंदोलन के मुख्‍य चेहरे राकेश टिकैत ने बताया, किसे भाजपा को देनी चाहिए वोट? समर्थन पर भी बोले
Rakesh Tikait News बुधवार का राकेश टिकैत बिजनौर के किरतपुर पहुंचे।

बिजनौर, जागरण संवाददाता। Rakesh Tikait News भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत बुधवार को बिजनौर जिले के किरतपुर पहुंचे। यहां पर यूनियन के कार्यकर्ताओं ने उनका माल्यार्पण कर स्वागत किया। इस दौरान राकेश टिकैत ने कहा की जिस किसान को अपनी फसल आधे दामों में बेचनी हो वह भाजपा को वोट करेगा। बुधवार की दोपहर एक कार्यक्रम में जाते हुए राष्ट्रीय राजमार्ग पर भारतीय किसान यूनियन किरतपुर के कार्यकर्ताओं ने किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत का स्वागत किया।

loksabha election banner

किसी भी पार्टी को अपना वोट दें

इस अवसर पर उन्होंने पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि वह विधानसभा चुनाव में किसी पार्टी का समर्थन नहीं कर रहे हैं। किसान अपनी मर्जी से किसी भी पार्टी को वोट दे सकता है। उन्होंने कहा की जिस किसान को अपनी फसल आधे दामों में बेचनी हो वह भाजपा को वोट करेगा। इस अवसर पर देवदत्त शर्मा, बाबू राम तोमर, मुकेश कुमार, सन्नी चौधरी, अजय वलियान, नरदेव सिंह,दिनेश कुमार आदि रहे। उसके बाद राकेश टिकैत ने ग्राम ढाकी साधो में अनिल चौधरी की माता अमन दैवी के निधन पर उनके घर जा कर शोक भी जताया।

यह भी पढ़ें: उत्‍तर प्रदेश की एक ऐसी विधानसभा सीट, आंकड़े गवाह कि यहां से जो जीता, उसी की पार्टी की बनी सरकार

यह भी पढ़ें: नाहिद हसन पर 17 तो सुरेश राणा पर तीन मुकदमें, सबसे अमीर प्रसन्न चौधरी, जान‍िए यूपी के प्रमुख उम्‍मीदवारों का लेखा-जोखा



Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.