Move to Jagran APP

Rakesh Tikait Attack News: भाकियू के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष नरेश टिकैत ने खोला राज, बोले- हमला करने वाले भाजपाई नहीं

Rakesh Tikait Attack News भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता चौ. राकेश टिकैत के काफिले पर राजस्थान में हमला प्रकरण में चौ. नरेश टिकैत ने कहा कि हमला भाजपाइयों ने नहीं किया। एक संगठन से जुड़े छात्रों ने यह दुस्साहस किया है।

By Himanshu DwivediEdited By: Published: Sun, 04 Apr 2021 09:27 AM (IST)Updated: Sun, 04 Apr 2021 09:27 AM (IST)
Rakesh Tikait Attack News: भाकियू के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष नरेश टिकैत ने खोला राज, बोले- हमला करने वाले भाजपाई नहीं
राकेश टिकैत पर हुए हमले के बारे में बोले नरेश टिकैत।

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता चौ. राकेश टिकैत के काफिले पर राजस्थान में हमला प्रकरण में चौ. नरेश टिकैत ने कहा कि हमला भाजपाइयों ने नहीं किया। एक संगठन से जुड़े छात्रों ने यह दुस्साहस किया है। रविवार को किसान मुद्दों समेत इस प्रकरण को लेकर गाजीपुर बार्डर पर पंचायत होगी, जिसमें वह भी शामिल रहेंगे। शनिवार को अपने आवास पर भाकियू के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी नरेश टिकैत ने बताया कि हमला करने वाले स्कूल के विद्यार्थी थे। विद्यार्थियों को अपनी पढ़ाई पर ध्यान देना चाहिए।

loksabha election banner

टिकैत ने कहा कि गाजीपुर बार्डर पर चार अप्रैल को पंचायत होगी। हालांकि पंचायत पूर्व में तीन अप्रैल को तय की गई थी, लेकिन समय में परिवर्तन किया गया। उन्होंने कहा कि सरकार किसानों की समस्याओं को गंभीरता से नहीं ले रही है। सरकार का इसमें कुछ खर्च नहीं हो रहा है, लेकिन किसानों, व्यापारियों, फैक्ट्री मालिकों व मजदूरों का कई सौ करोड रुपए का नुकसान हो चुका है।

टोल प्लाजा की आमदनी भी प्रभावित हो रही है। चेतावनी भले लहजे में कहा कि सरकार किसानों की परीक्षा न ले। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए पूरा देश एक परिवार की तरह है। किसान भी उसी परिवार का हिस्सा है। इसलिए किसानों की परेशानी को देखते हुए प्रधानमंत्री को इस मामले में हस्तक्षेप करते हुए समस्याओं का समाधान कराना चाहिए। किसान वाजिब मांगों के लिए धरने पर बैठे हैं। प्रधानमंत्री को चाहिए कि इस मामले में स्वयं हस्तक्षेप कर किसानों की समस्याओं का समाधान करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.