Move to Jagran APP

सुपरवाइजर की हत्‍या : सुपारी देकर कराया प्रधान के चचेरे भाई का कत्ल, सीसीटीवी फुटेज से मिला सुराख Meerut News

पुलिस ने 12 किमी तक सीसीटीवी फुटेज की तलाशी की। इसमें पता चला कि अम्हेड़ा से सिखेड़ा होते हुए टोल प्लाजा होते हुए बदमाश निकल गए। हालाकि हत्‍या की वजह स्‍पष्‍ट नहीं हो पाई है।

By Prem BhattEdited By: Published: Sat, 02 May 2020 06:07 PM (IST)Updated: Sat, 02 May 2020 06:07 PM (IST)
सुपरवाइजर की हत्‍या : सुपारी देकर कराया प्रधान के चचेरे भाई का कत्ल, सीसीटीवी फुटेज से मिला सुराख Meerut News
सुपरवाइजर की हत्‍या : सुपारी देकर कराया प्रधान के चचेरे भाई का कत्ल, सीसीटीवी फुटेज से मिला सुराख Meerut News

मेरठ, जेएनएन। रजपुरा के प्रधान विपिन चौधरी के चचेरे भाई रजत की हत्या में पुलिस को अहम सुराग मिले हैं। शुक्रवार को पुलिस ने सीसीटीवी से बदमाशों की फुटेज हासिल कर ली। इसी फुटेज के आधार पर बदमाशों की पहचान की जा रही है। पुलिस ने यह भी दावा किया है कि अभी तक की जांच में स्पष्ट हुआ है कि सुपारी देकर हत्या कराई गई है। इसके लिए शूटरों का इस्तेमाल किया गया है। हालांकि हत्या की वजह अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाई है। 

prime article banner

सीसीटीवी यह मिली जानकारी 

29 अप्रैल को रजपुरा से सहयोगी युवती के साथ स्कूटी पर जाते समय रजत उर्फ गोलू की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। रजत मंगलपांडेय नगर स्थित बिजलीघर पर ड्यूटी पर जा रहा था। वह संविदा पर सुपरवाइजर था। पुलिस ने सहयोगी युवती और उसके भाई को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की। अभी तक युवती और उसके स्वजनों की इस मामले में कोई मिलीभगत नहीं मिली है। जांच में सामने आया कि मृतक की कई लड़कियों से दोस्ती थी। इस तथ्य के आधार पर भी हत्यारों की तलाश की जा रही है। पारिवारिक विवाद की भी हत्याकांड में भूमिका तलाशी जा रही है। पुलिस रजत के परिवार के अन्य लोगों की भी हिस्ट्री निकाल रही है। फिलहाल पुलिस का दावा है कि इस मामले में अहम साक्ष्य मिले हैं। जल्द ही पुलिस किसी नतीजे पर पहुंच सकती है।

सीसीटीवी में 12 किमी तक दिखे बदमाश

गंगानगर में एफआइटी कॉलेज के पास रजत की हत्या हुई। पुलिस ने एफआइटी से सीसीटीवी को आधार बनाकर बदमाशों की तलाश की। बदमाश गंगानगर से अम्हेडा होते हुए सिखेडा़ पहुंचे। सिवाया टोल प्लाजा होते हुए मुजफ्फरनगर की तरफ निकल गए। माना जा रहा है कि शूटर मुजफ्फरनगर क्षेत्र के हैं। पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम उसी आधार पर मामले की पड़ताल कर रही है। पुलिस ने दोनों शूटरों के फोटो की जेल में बंद बदमाशों से भी पहचान कराने की कोशिश की है। उधर, काफी लोगों ने रजत के परिजनों को सांत्वना दी।

एसएसपी अजय साहनी ने कहा कि फुटेज के आधार पर पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है। हत्या करने वाले प्रथम जांच में शूटर लग रहे है। सुपारी देकर हत्या कराई है। पुलिस तीन अहम बिंदुओं पर फोकस कर रही है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.