Move to Jagran APP

Railway Recruitment Board Exam: आइआइएमटी विश्वविद्यालय मेरठ में बड़ी संख्‍या में पहुंचे अभ्यर्थी

आइआइएमटी विश्वविद्यालय में चल रही रेलवे रिक्रूटमेंट बोर्ड की परीक्षा में शामिल होने के लिए बड़ी संख्‍या में गुरुवार को अभ्यर्थी यहां पर पहुंचे। यह पहले चरण की परीक्षा चल रही है जो 13 जनवरी तक चलेगी। परीक्षा का समय 1030 से 1230 बजे तक का प्रथम चरण में है।

By PREM DUTT BHATTEdited By: Published: Thu, 07 Jan 2021 12:02 PM (IST)Updated: Thu, 07 Jan 2021 12:02 PM (IST)
Railway Recruitment Board Exam: आइआइएमटी विश्वविद्यालय मेरठ में बड़ी संख्‍या में पहुंचे अभ्यर्थी
मेरठ में गुरुवार को रेलवे रिक्रूटमेंट बोर्ड परीक्षा कंप्यूटर बेस्ड टेस्ट के आधार पर हो रही है।

मेरठ, जेएनएन। मेरठ में आइआइएमटी विश्वविद्यालय में चल रही रेलवे रिक्रूटमेंट बोर्ड की परीक्षा में शामिल होने के लिए बड़ी संख्‍या में गुरुवार को अभ्यर्थी यहां पर पहुंचे। यह पहले चरण की परीक्षा चल रही है जो 13 जनवरी तक चलेगी। रेलवे रिक्रूटमेंट बोर्ड परीक्षा कंप्यूटर बेस्ड टेस्ट के आधार पर हो रही है। 2 साल पहले इसके आवेदन लिए गए थे जो अब परीक्षाएं हो रही हैं। पहले चरण की परीक्षा में सफल होने वाले अभ्यर्थियों को दूसरे चरण की परीक्षा में शामिल किया जाएगा।

loksabha election banner

परीक्षा का समय 10:30 से 12:30 बजे तक का प्रथम चरण में है। अभ्यर्थियों को 90 मिनट पहले केंद्र पर पहुंचने के निर्देश दिए गए थे जिससे कोविड नियमों का पालन करते हुए उचित दूरी रखकर उन्हें परीक्षा केंद्र पर प्रवेश कराया जा सके। साथ ही कंप्यूटर बेस्ड टेस्ट में अभ्यर्थियों को पेन और पेपर भी ले जाना अलाउड नहीं है। सभी अभ्यर्थी केवल एडमिट कार्ड और पहचान पत्र के साथ ही केंद्र में प्रवेश कर रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.