Move to Jagran APP

प्रतिभा विकास मंच ने चलाया बेटियों संग सेल्फी अभियान

प्रतिभा विकास मंच की ओर से रविवार को राष्ट्रीय बालिका दिवस के अवसर पर बेटियों संग सेल्फी अभियान चलाया गया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 25 Jan 2021 01:30 AM (IST)Updated: Mon, 25 Jan 2021 01:30 AM (IST)
प्रतिभा विकास मंच ने चलाया बेटियों संग सेल्फी अभियान
प्रतिभा विकास मंच ने चलाया बेटियों संग सेल्फी अभियान

मेरठ, जेएनएन। प्रतिभा विकास मंच की ओर से रविवार को राष्ट्रीय बालिका दिवस के अवसर पर बेटियों संग सेल्फी अभियान चलाया गया। मंच की संयोजिका सुरेखा जैन ने बेटियों को शारीरिक और मानसिक रूप से मजबूत बनाने का संदेश दिया। डा. छाया शर्मा ने बेटियों की शिक्षा पर जोर दिया। शुचि शर्मा, स्वाति और सोनम ने कविता के माध्यम से बेटियों को घर की रौनक बताया।

loksabha election banner

शारीरिक दूरी व मास्क जरूरी की अपील : पहल एक प्रयास संस्था की ओर से रविवार को पल्लवपुरम फ्लाईओवर चौराहे पर लोगों को शारीरिक दूरी, मास्क पहनना और कोरोना काल में बार-बार हाथ धोने की अपील की। इस दौरान उमेश उपाध्याय, अíपत भारद्वाज और विशाल काजला भी उपस्थित रहे।-जासं

मिस्टर एंड मिस सुपर माडल हंट का आयोजन: बीट्स आफ डांस एकेडमी की ओर से मिस्टर एंड मिस सुपर माडल हंट का आयोजन किया जा रहा है, जिसमें मिस्टर एंड मिस इंडिया सुपर माडल हंट के अलावा किड्स, जूनियर, सीनियर के अलावा मिसेज डांडिया का चयन भी किया जाएगा। मिस्टर और मिस सुपर माडल हंट में विजेता का चयन टीवी कलाकार ठाकुर अनूप सिंह करेंगे।

किड्ज कार्निवल में बच्चों ने की मस्ती : शांति निकेतन विद्यापीठ में रविवार को किड्ज कार्निवल का आयोजन किया गया, जिसमें 14 वर्ष आयु तक के बच्चों ने भाग लिया। बच्चे व अभिभावकों को थर्मल स्क्रीनिग व सैनिटाइजर प्रक्रिया के बाद प्रवेश दिया गया। बच्चों ने डांस, कविता पाठ व चित्रकला प्रतियोगिता में हिस्सा लिया। कार्निवल में मुख्य आकर्षण का केंद्र जादूगर वी. सम्राट के करतब रहे। कक्षा केजी से यूकेजी तक के बच्चों में प्रथम, द्वितीय व तृतीय क्रमश: आरव, जोविया व शौर्य ने पुरस्कार जीते। द्वितीय श्रेणी में कक्षा एक से पांच तक स्पर्श प्रथम, आफिया द्वितीय व आइमन तृतीय रहे। विद्यालय के निदेशक डा. विशाल जैन व प्रधानाचार्य विभा गुप्ता ने सभी अतिथियों व अभिभावकों का आभार व्यक्त किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.