Move to Jagran APP

अब मेरठ के संत विहार में लगे 'मकान बिकाऊ है' के पोस्टर, जानें क्‍या है वजह

मेरठ कंकरखेड़ा की संत विहार कालोनी में मकान की दीवार पर चस्पा मकान बिकाऊ का पोस्टर। मकान स्वामियों ने पड़ोस में रहने वाली एक डेयरी संचालक और उसके रिश्तेदार पर उत्पीडऩ का आरोप लगाया

By Taruna TayalEdited By: Published: Sun, 06 Sep 2020 04:27 PM (IST)Updated: Sun, 06 Sep 2020 04:27 PM (IST)
अब मेरठ के संत विहार में लगे 'मकान बिकाऊ है' के पोस्टर, जानें क्‍या है वजह
अब मेरठ के संत विहार में लगे 'मकान बिकाऊ है' के पोस्टर, जानें क्‍या है वजह

मेरठ, जेएनएन। मोदीपुरम कंकरखेड़ा की खिर्वा रोड स्थित संत विहार कालोनी में आधा दर्जन मकानों की दीवारों पर दबंगई के कारण मकान बिकाऊ है, लिखे पोस्टर चस्पा किए गए हैं। मकान स्वामियों ने पड़ोस में रहने वाली एक डेयरी संचालक और उसके रिश्तेदार पर उत्पीडऩ का आरोप लगाया है। संत विहार में पूनम भाटी की डेयरी है। कालोनी के लोग डेयरी संचालन का विरोध कर रहे हैं। पूनम के पक्ष में उनका रिश्तेदार बबलू भी है।

loksabha election banner

चार दिन पूर्व भी डेयरी संचालक और कालोनी के लोगों के बीच मारपीट हो गई थी। आरोप है कि अस्पताल में संत विहार निवासी सिपाही परवीन त्यागी अपने लोगों के साथ पहुंचा और पूनम व बबलू को लाठी-डंडों से पीटा। देहली गेट पुलिस ने दोनों पक्षों पर केस दर्ज किया था। शनिवार को कालोनी निवासी शिखा देवी, राजीव

कुमार, मंजू, प्रदीप कुमार, अनिल गुर्जर, हरपाल, मनोज सिंह आदि ने अपने मकान की दीवार पर मकान बिकाऊ है लिखे पोस्टर चस्पा कर दिए। पुलिस पहुंची और जांच पड़ताल की।

सिपाही रच रहा पूरा षड्यंत्र, दर्ज होगा मुकदमा

कंकरखेड़ा इंस्पेक्टर बीपी राणा ने कहा कि सिपाही परवीन त्यागी षड्यंत्र रचकर लोगों को भड़का रहा है। सिपाही ने ही लोगों से मकान बिकाऊ है लिखे पोस्टर चस्पा करवाए हैं। सिपाही समेत अन्य लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.