Move to Jagran APP

खंद्रावली में किसान के घर डाका

किठौर : खंद्रावली गांव में शनिवार रात को बदमाशों ने किसान के घर डाका डाला और जमकर

By JagranEdited By: Published: Mon, 28 Aug 2017 02:03 AM (IST)Updated: Mon, 28 Aug 2017 02:03 AM (IST)
खंद्रावली में किसान के घर डाका
खंद्रावली में किसान के घर डाका

किठौर : खंद्रावली गांव में शनिवार रात को बदमाशों ने किसान के घर डाका डाला और जमकर कहर बरपाया। लाठी-डंडे से मारपीटकर दंपती को मरणासन्न अवस्था में पहुंचा दिया। बदमाश जेवरात, नकदी समेत लाखों रुपये का कीमती सामान बदमाश समेट कर ले गए। सूचना के दो घंटे बाद पहुंची पुलिस खानापूर्ति कर लौट गई। रविवार सुबह एसपी देहात और सीओ किठौर ने मुआयना कर घायलों को अस्पताल भिजवाया। डॉग स्क्वायड और फोरेंसिक टीम ने भी सुराग तलाश किए।

loksabha election banner

खंद्रावली गांव निवासी गुलजार पुत्र दिलशाद ने बताया कि शनिवार रात लगभग एक बजे कच्छा-बनियानधारी दस-बारह हथियारबंद बदमाशों ने मकान पर धावा बोला। बेटी निशा तथा पत्नी जुबैदा समेत उसे गन प्वाइंट पर ले लिया। बेटी से बाली उतरवा सेफ की चाबी मांगी। इन्कार करने पर बदमाशों ने लाठी-डंडे से दंपती को बुरी तरह पीटा, जिससे जुबैदा लहूलुहान होकर अचेत हो गई।

बदमाशों ने सेफ को तोड़कर उसमें रखे 33 हजार रुपये, सोने-चांदी के जेवरात और दो मोबाइल फोन समेत करीब चार लाख रुपये का सामान समेटकर फरार हो गए।

बदहवास निशा ने शोर मचाया और लोगों को जानकारी दी। रात लगभग दो बजे पूर्व प्रधान रियाजुल ने थाना पुलिस को वारदात से अवगत कराया। सूचना के दो घंटे बाद इंस्पेक्टर केवी ¨सह पुलिस बल के साथ पहुंचे और मुआयना के बाद वारदात को चोरी बताकर लौट गए। इंस्पेक्टर ने घायलों को अस्पताल भिजवाना व कांबिंग करने की जरूरत भी नहीं समझी।

रविवार सुबह सीओ किठौर पंकज कुमार ¨सह और एसपी देहात राजेश कुमार ने मुआयना कर से वारदात की जानकारी ली। एसपी देहात ने इंस्पेक्टर को फटकार लगाकर वारदात को डकैती में दर्ज कर कार्रवाई करने का निर्देश दिया।

इन्होंने कहा ..

मौका-मुआयना कर पीड़ित परिवार से वारदात की जानकारी ली है। पीड़ित ने वारदात में आठ-दस बदमाश शामिल होना बताया है, जो कि स्थानीय हो सकते हैं। वारदात का राजफाश करने का निर्देश दिया गया है।

मंजिल सैनी, एसएसपी मेरठ

थाना पुलिस को डकैती का मुकदमा दर्ज करने के साथ कार्रवाई का निर्देश दिया है। जल्द ही राजफाश कर दिया जाएगा।

राजेश कुमार, एसपी देहात


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.