Move to Jagran APP

Meerut Molestation Case: कार पर लिखा था 'VIP BJP', पुलिस ने नहीं की चेकिंग; हो गई बड़ी वारदात

Meerut Molestation Case चलती कार में हुए छात्रा के दुष्‍कर्म में बड़ी बात सामने आई है। छात्रा के साथ आरोपित घुमता रहा लेकिन उसकी कहीं भी चेकिंग नहीं हुई। कारण यह रहा कि उसकी कार पर वीआइपी भाजपा लिखा हुआ था।

By Taruna TayalEdited By: Published: Sun, 18 Oct 2020 01:40 AM (IST)Updated: Sun, 18 Oct 2020 01:40 AM (IST)
Meerut Molestation Case: कार पर लिखा था 'VIP BJP', पुलिस ने नहीं की चेकिंग; हो गई बड़ी वारदात
कार पर आगे वीआईपी भाजपा और पीछे महानगर अध्‍यक्ष लिखा हुआ है।

मेरठ, जेएनएन। चलती कार में हुए छात्रा के दुष्‍कर्म में बड़ी बात सामने आई है। छात्रा के साथ आरोपित घुमता रहा, लेकिन उसकी कहीं भी चेकिंग नहीं हुई। कारण यह रहा कि उसकी कार पर वीआइपी भाजपा लिखा हुआ था। जानकारी के अनुसार पुलकित सैनी एक साल पहले तक गौरक्षा सेवा समिति में जरूर था। लेकिन एक साल से उस पर कोई पद नहीं है। उसके बाद भी अपनी कार पर गौरक्षा सेवा समिति महानगर अध्यक्ष लिखकर घूम रहा है। साथ ही कार में आगे की तरफ वीआइपी भाजपा लिखा हुआ है। भाजपा सांसद राजेंद्र अग्रवाल ने कहा कि पुलकित का भाजपा ने दूर-दूर तक नाता नहीं है। एसएसपी से बातकर उसके खिलाफ पार्टी को बदनाम करने की धाराओं में कार्रवाई कराएंगे।

loksabha election banner

शंभू नगर में दो घंटे तक घूमती रही कार

शुक्रवार को पांच बजे पुलकित ने छात्रा को अपनी कार में बैठाया था। उसके बाद कार शंभू नगर में सात बजे यानि दो घंटे तक घूमती रही। किसी ने कार को रोककर चेकिंग करने की कोशिश तक नहीं की। क्योंकि कार के आगे शीशे पर वीआइपी भाजपा लिखा हुआ था। पीछे हिस्से पर गौरक्षा सेवा समित के महानगर अध्यक्ष लिखा हुआ था। ऐसे में पुलिस की हिम्मत कार को रोक कर चेकिंग करने की नहीं हुई।

समय से चेकिंग होती तो नहीं होता गलत काम

यदि समय रहते पुलिस कार को चेकिंग कर लेती तो शायद छात्रा के साथ गलत काम होने से बच जाता। गौरक्षा सेवा समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष नितिन बालियान का कहना है कि पुलकित का उनकी समिति से कोई वास्ता नहीं है। हां एक साल पहले तक उस पर कोई छोटा पद था। एसएसपी अजय साहनी ने बताया कि कार पर भाजपा और गौरक्षा सेवा समिति लिखने वाले पुलकित पर धोखाधड़ी में भी कार्रवाई की जा रही है।

छात्रा की हालत खराब होने से नहीं हुए बयान

अभी तक छात्रा के 163 सीआरपीसी में बयान दर्ज नहीं हो पाए। छात्रा की हालत खराब होने के कारण उसे बयान दर्ज नहीं हो सकें। एसओ दिनेश चंद्र का कहना है कि छात्रा के परिवार ने कल से घटना को दबाए बैठे थे। पुलिस ने अपनी तरफ से कार्रवाई की है। छात्रा के जल्द बयान कराकर आरोपित के खिलाफ आरोप पत्र कोर्ट में दाखिल किया जाएगा।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.