पुलिस अब चुनाव में व्‍यस्‍त, बागपत में घटनाओं का राजफाश आखिर होगा कैसे

Baghpat Police बागपत में पुलिस ने एक भी घटना का राजफाश नहीं किया है। पीड़ित घटनाओं के राजफाश को लेकर लगातार पुलिस से मिल रहे हैं लेकिन पुलिस आश्वासन देने तक सिमटी हुई है। वहीं एसपी कह रहे हैं कि जल्‍द घटनाओं का राजफाश हो जाएगा।

Prem Dutt BhattPublish: Sun, 16 Jan 2022 04:30 PM (IST)Updated: Sun, 16 Jan 2022 04:30 PM (IST)
पुलिस अब चुनाव में व्‍यस्‍त, बागपत में घटनाओं का राजफाश आखिर होगा कैसे

बागपत, जागरण संवाददाता। Baghpat Police विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही पुलिस चुनाव में व्यस्त हो गई है, जिसके कारण हाल-फिलहाल हुई आपराधिक वारदातों के राजफाश को पुलिस ने ठंडे बस्ते में डाल दिया है। बड़ौत शहर में फैक्ट्री मालिक के घर लूट की घटना रही हो या फिर बोड्ढा गांव में राकेश हत्याकांड या फिर बरनावा गांव में एसबीआइ शाखा में चोरी की घटना। पुलिस ने एक भी घटना का राजफाश नहीं किया है। पीड़ित लोग इन घटनाओं के राजफाश को लेकर हर रोज पुलिस से मिल रहे हैं लेकिन पुलिस आश्वासन देने तक सिमटी हुई है। एएसपी मनीष कुमार मिश्र का कहना है पुलिस तीनों ही घटनाओं के राजफाश में लगी हुई है।

बड़ौत में फैक्ट्री मालिक के घर लूट

बीती सात जनवरी को शहर के बावली रोड पर फैक्ट्री मालिक धनेंद्र जैन के घर दो बदमाशों ने हथियारों के बल पर एक लाख से ज्यादा रुपए और सोने के जेवरात लूट लिए थे। दाेनों बदमाशों ने काफी देर तक परिवार के सदस्यों को बंधक बनाए रखा। घटना को अंजाम देने के बाद दोनों बदमाश भागे तो एक को लोगों ने पकड़ लिया, लेकिन उसने पिस्टल तान दिया, जिसके बाद लोगों ने उसे छोड़ दिया और वह भी फरार हो गए। दोनों बदमाश बाजारों में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए।

बोड्ढा का राकेश हत्याकांड

12 जनवरी को छपरौली थाना क्षेत्र के बोड्ढा गांव में राकेश की हत्या कर शव को उसके ही नलकूप के अंदर रोशनदान में लटका दिया। वारदात को आत्महत्या का रूप देना चाहा, लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला दबाकर हत्या करना सामने आया, जिसके बाद राकेश के भाई रोशन ने घटना का मुकदमा अज्ञात में छपरौली थाने में दर्ज कराया, लेकिन पुलिस ने अभी तक घटना का राजफाश नहीं किया है। राकेश के स्वजन हत्याकांड के राजफाश की मांग कर रहे हैं।

एसबीआइ शाखा में चोरी

बीती 12 जनवरी की रात चोर बिनौली थाना क्षेत्र के बरनावा गांव मेंं स्थित एसबीआइ शाखा में कुंबल लगाकर घुस गए और स्ट्रांग रूम का ताला तोड़कर तिजोरी का ताला तोड़कर कैश चोरी करना चाहा, लेकिन तिजोरी का ताला खोलने में असफल रहे। चोरों ने कंप्यूटर से संबंधित कुछ सामान चोरी कर लिया, लेकिन बाद में वहीं पर फेंक दिया। एक चोर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया, लेकिन चोरी की वारदात का अभी तक भी राजफाश नहीं हुआ है।

Edited By Prem Dutt Bhatt

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept