हत्यारोपितों की गिरफ्तारी नहीं कर रही पुलिस, सीओ से की शिकायत

मवाना के मोहल्ला कल्याण सिंह में संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी पर लटकी मिली नवविवाहिता के बहसूमा निवासी स्वजन मंगलवार को सीओ से मिले और फरार हत्यारोपितों की गिरफ्तारी की मांग की।

JagranPublish: Tue, 19 Oct 2021 09:11 PM (IST)Updated: Tue, 19 Oct 2021 09:11 PM (IST)
हत्यारोपितों की गिरफ्तारी नहीं कर रही पुलिस, सीओ से की शिकायत

मेरठ, जेएनएन। मवाना के मोहल्ला कल्याण सिंह में संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी पर लटकी मिली नवविवाहिता के बहसूमा निवासी स्वजन मंगलवार को सीओ से मिले और फरार हत्यारोपितों की गिरफ्तारी की मांग की।

मोहल्ला कल्याण सिंह में दीपा पत्नी अनुज का शव 15 अक्टूबर को फांसी पर लटका मिला था। सूचना पर पहुंचे बहसूमा निवासी मायके वालों ने हत्या का आरोप लगाकर पति समेत चार के खिलाफ दहेज के लिए हत्या की रिपोर्ट दर्ज करायी थी। हालांकि पुलिस ने मौके से पति व ससुर जयपाल को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था, लेकिन देवर अमित व सास फरार चल रहे हैं। मंगलवार को दोनों की गिरफ्तारी की मांग को मृतका के स्वजन चेयरमैन बहसूमा विनोद चहल के साथ स्वजन सीओ उदय प्रताप सिंह से मिले और फरार आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग की। सीओ ने बताया कि स्वजन से कुछ साक्ष्य मांगे हैं जल्द ही फरार आरोपितों की गिरफ्तारी की जाएगी।

काम सही न करने व रुपये वापस नहीं देने का आरोप : सरधना थाना क्षेत्र के मोहल्ला बूढ़ा बाबू निवासी युवक ने ठेकेदार पर काम सही नहीं करने व रुपया वापस नहीं देने का आरोप लगाकर तहरीर दी है। पुलिस ने पीड़ित को जांच के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

मोहल्ला बूढ़ा बाबू निवासी इरशाद पुत्र रमजानी ने बताया कि वह फ्लोर व राइस की मशीन बनाने का काम करते हैं। कस्बे के एक मोहल्ला निवासी ठेकेदार उनके यहां कई वर्षों से काम कर रहा है। आरोप है कि ठेकेदार समय-समय पर पैसा उधार लेता रहता था। बीते दिनों आरोपित ठेकेदार की लापरवाही के चलते मशीन का कुछ साइज खराब हो गया। जब वह बाजार में बिक गई तो शिकायतें आनी शुरू हो गई। जब उससे ठीक करने का कहा। आरोपित ने इन्कार कर दिया। हाल ही में आरोपित को उधार दिए करीब ढाई लाख रुपये वापस करने का कहा तो उसने गाली-गलौज कर जान से मारने की धमकी दी। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Edited By Jagran

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept