Move to Jagran APP

Car Robbers Arrested: कार लूट कर भाग रहे जोधपुर के तीन बदमाश पुलिस ने दबोचे

Car Robbers Arrested कार लूटकर भाग रहे तीन बदमाशों को मेरठ पुलिस ने घेराबंदी कर दबोच लिया। मोदीनगर से मंगलवार रात कंकरखेड़ा के लिए बुक कराई थी कार। पिटाई के बाद पावलीखास रोड पर चालक को फेंककर भाग रहे थे।

By Taruna TayalEdited By: Published: Wed, 09 Jun 2021 09:32 PM (IST)Updated: Wed, 09 Jun 2021 09:32 PM (IST)
Car Robbers Arrested: कार लूट कर भाग रहे जोधपुर के तीन बदमाश पुलिस ने दबोचे
कार लूट कर भाग रहे जोधपुर के तीन बदमाश पुलिस ने दबोचे।

मेरठ, जेएनएन। कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र से कार लूटकर भाग रहे तीन बदमाशों को पुलिस ने घेराबंदी कर दबोच लिया। पकड़े गए तीनों बदमाश जोधपुर (राजस्थान) के रहने वाले हैं। मंगलवार रात उन्होंने मोदीनगर से कंकरखेड़ा के लिए कार बुक कराई थी। वारदात को अंजाम देने से पहले आरोपितों ने चालक की पिटाई की थी और उसे पावली खास गांव रोड पर फेंककर गए थे।

loksabha election banner

यह है मामला

दौराला निवासी तालिब मंगलवार को अपनी एसेंट कार बुकिंग पर दिल्ली लेकर गया था। सवारियों को छोड़ने के बाद रात को वह वापस दौराला आ रहा था। मोदीनगर में तीन युवकों ने तालिब को रोका और कंकरखेड़ा में शिव चौक के पास अपनी रिश्तेदारी में जाने के लिए कार बुक की। सरधना फ्लाईओवर के पास पहुंचने पर एक बदमाश ने तालिब से पावली खास रोड स्थित वेंक्टेश्वरा कालेज में परिचित से मिलने के लिया कहा। वेंक्टेश्वरा कालेज से पहले ही बदमाशों ने तालिब की चाकू की नोक पर लेकर जमकर पिटाई की और उसे पावली खास गांव की सड़क पर फेंककर मोबाइल व कार को लूटकर भाग गए। तभी तालिब ने एक राहगीर को रोककर उसके मोबाइल से कंट्रोल रूम को लूट की सूचना दी।

इंस्पेक्टर कंकरखेड़ा तपेश्वर सागर पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और पावली खास गांव मोड़ से पल्हैड़ा कट वाले रास्ते पर ही कार को घेर लिया। बदमाशों को सरेंडर करने की चेतावनी दी तो वह कार से उतर गए। पुलिस ने पकड़े गए बदमाशों के नाम विवेक कुमार पुत्र राजकुमार, महेश पुत्र श्यामलाल व इकबाल पुत्र शौकत अली निवासीगण कुड़ी हाउसिंग बोर्ड, थाना कुंडी, जिला जोधपुर (राजस्थान) बताए हैैं। तालिब के भाई ने जानलेवा हमला और लूटपाट का मुकदमा दर्ज कराया है। इंस्पेक्टर ने बताया कि बदमाशों से पूछताछ चल रही है। उनका अपराधिक रिकार्ड खंगाला जा रहा है। जोधपुर पुलिस से संपर्क किया जा रहा है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.