Move to Jagran APP

मुजफ्फरनगर में पुलिस ने पकड़ी तमंचा फैक्ट्री, चुनाव के लिए तैयार हो रहा था असलाह

Tamancha factory Caught चुनावों की घोषणा के बाद अपराधियों का दुस्‍साहस भी बढ़ गया है। यहां मुजफ्फरनगर जिले के खतौली में सोमवार को पुलिस ने एक अवैध तमंचा फैक्‍ट्री को पकड़ा है। पुलिस ने इस दौरान एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

By Prem Dutt BhattEdited By: Published: Mon, 10 Jan 2022 01:08 PM (IST)Updated: Mon, 10 Jan 2022 01:08 PM (IST)
मुजफ्फरनगर में पुलिस ने पकड़ी तमंचा फैक्ट्री, चुनाव के लिए तैयार हो रहा था असलाह
मुजफ्फरनगर में पुलिस ने एक अवैध तमंचा फैक्‍ट्री का पकड़ा है।

मुजफ्फरनगर, जागरण संवाददाता। Tamancha factory Caught मुजफ्फरनगर के खतौली थाना पुलिस ने सोमवार को नंगला रुद्र गांव के समीप भट्ठे पर श्रमिक के बने कमरे से अवैध तमंचा फैक्ट्री पकड़ी है। मौके से एक आरोपित मौ. नईम पुत्र अलीमुद्दीन निवासी गांव खेडी कुरैश को गिरफ्तार किया गया है। उसके कब्जे से भारी संख्या में बने, अध बने तमंचे व तमंचे बनाने के उपकरण बरामद हुए। आरोपी का साथी राजवीर पुत्र भवर सिंह निवासी रामनगर भागने में सफल रहा।

prime article banner

चुनाव के लिए तैयार हो रहा था असलाह

सीओ आर के सिंह ने बताया कि विधान सभा चुनाव को लेकर असलाह तैयार हो रहा था। आरोपियों द्वारा विधान सभा चुनाव में तमंचों को सप्लाई किया जाना था। उससे पहले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। फरार आरोपी की तलाश में पुलिस टीम को लगाया गया है।

फरार राजवीर पहले भी जा चुका जेल

खतौली में पुलिस ने बताया कि फरार आरोपी राजवीर शातिर किस्म का है। उसके विरुद्ध कई मुकदमें दर्ज है। इससे पहले भी तमंचे बनाने के आरोप में गिरफ्तार हो चुका है। पुलिस आरोपित से पूछताछ कर रही है। चुनावों की घोषणा के बाद पुलिस ने अपराधियों पर नकेल कसनी शुरू कर दी है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.