Move to Jagran APP

गलियों में बाइक स्टंट कर फायरिंग करने वालों पर मुकदमा दर्ज, CCTV फुटेज से होगी आरोपितों की पहचान Meerut News

सीसीटीवी फुटेज कब्जे में लेकर बाइकर्स की पहचान की जा रही है। पुलिस मान रही है कि बाइकर्स ने कालोनी में दहशत फैलाने के लिए फायरिंग की थी।

By Prem BhattEdited By: Published: Fri, 17 Jul 2020 01:15 AM (IST)Updated: Fri, 17 Jul 2020 01:15 AM (IST)
गलियों में बाइक स्टंट कर फायरिंग करने वालों पर मुकदमा दर्ज, CCTV फुटेज से होगी आरोपितों की पहचान Meerut News
गलियों में बाइक स्टंट कर फायरिंग करने वालों पर मुकदमा दर्ज, CCTV फुटेज से होगी आरोपितों की पहचान Meerut News

मेरठ, जेएनएन। कंकरखेड़ा के फाजलपुर में गलियों के अंदर बाइक स्टंट कर फायरिंग करने वाले आरोपितों के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया। सीसीटीवी फुटेज कब्जे में लेकर बाइकर्स की पहचान की जा रही है। पुलिस मान रही है कि बाइकर्स ने कालोनी में दहशत फैलाने के लिए फायरिंग की थी। फायरिंग के बाद से कालोनी की गलियां ज्यादातर सूनी पड़ी हुई है।

loksabha election banner

फाजलपुर निवासी रूपक की हत्या की शव को ट्यूबवेल में डाल दिया था। पुलिस ने इस हत्याकांड के सभी आरोपित पकड़ लिए है। उसके बाद मंगलवार की शाम तीन बाइक पर सवार नौ युवक रुपक के घर से कुछ ही दूरी पर दूसरी गली में पहुंचे। बाइक स्टंट करते हुए फायरिंग करते हुए फरार हो गए। आसपास के लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंचने के बाद खानापूर्ति कर वापस लौट गई। उसके बाद मोहल्ले के लोगों ने फायरिंग को लेकर दहशत फैल गई। उन्होंने फायरिंग की सीसीटीवी फुटेज वायरल कर दी, जिसमें बाइक सवार फायरिंग करते हुए साफ दिखाई दे रहे है। मामले के तूल पकडऩे के बाद एसएसपी अजय साहनी ने मामले में संज्ञान लेते हुए इंस्पेक्टर कंकरखेड़ा को कार्रवाई के निर्देश दिए। इंस्पेक्टर बिजेंद्र राणा ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर स्टंट और फायरिंग करने का मुकदमा दर्ज कर लिया है। फुटेज के आधार पर ही बाइकर्स की पहचान की जा रही है।

गुरुवार को सुनी रही कालोनी की गलियां

चलती बाइक पर फायरिंग करने की घटना से कालोनी में दहशत फैल गई है। गुरुवार को ज्यादातर लोगों ने अपने बच्चों को भी घर के बाहर नहीं निकलने दिया। कालोनी की गलियां सूनी रही है। फाजलपुर के न्यू अनुपनगर निवासी निखिल शर्मा ने कहा कि अक्सर बाइक पर सवार होकर युवक फायरिंग करते रहते है। पुलिस पूरे मामले में खानापूर्ति कर देती है। इसबार यदि आरोपित नहीं पकड़े गए तो कालोनी के लोग एसएसपी एवं आइजी से मिलेंगे, जिस प्रकार से चलती बाइक पर फायरिंग की गई है, उससे मकान की छतों पर खड़े लोगों को भी गोली लग सकती थी। ।

एसएसपी अजय साहनी ने कहा कि चलती बाइक से फायरिंग की घटना में कंकरखेड़ा पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। सीसीटीवी के आधार पर बाइक सवार युवकों की पहचान की जा रही है। सीओ की मॉ‍नीटरिंग में कार्रवाई के निर्देश दिए है। देखा जा रहा है कि फायरिंग करने वाले रूपक हत्याकांड से तो नहीं जुड़े है। पुलिस हर पहलू पर जांच कर आरोपितों की धरपकड़ में लगी है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.