Move to Jagran APP

आधी रात में बागपत में सरकारी डाक्‍टरों को पुलिस ने पीटा, पढ़े पूरा मामला

Police beat up Doctors बागपत के राष्ट्र वंदना चौक पर बुधवार की रात को पुलिस ने डाक्टरों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। कुछ डाक्‍टर रात में दूध लेने के लिए निकले थे तभी यह बवाल हो गया। गुस्‍साए चिकित्‍सकों ने पुलिस पर कार्रवाई की मांग की है।

By Prem Dutt BhattEdited By: Published: Thu, 20 Jan 2022 10:13 AM (IST)Updated: Thu, 20 Jan 2022 11:13 AM (IST)
आधी रात में बागपत में सरकारी डाक्‍टरों को पुलिस ने पीटा, पढ़े पूरा मामला
बागपत में आधी रात में पुलिस ने डाक्‍टरों की पिटाई कर दी।

बागपत, जागरण संवाददाता। Police beat up Doctors बागपत में रात को सड़क पर घूमने पर राष्ट्र वंदना चौक पर पुलिस ने डाक्टरों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। इससे हंगामा हुआ। घटना के विरोध में कार्रवाई न होने पर चिकित्सको ने हड़ताल की चेतावनी दी है। बागपत सीएचसी पर तैनात डाक्टर विकास प्रकाश, डाक्टर मुकेश कुमार, डाक्टर दीपक व उनके दोस्त डाक्टर जीके सिंह बुधवार देर रात दूध लेने नगर के राष्ट्र वंदना चौक पर गए थे। उनका आरोप है कि वहां तैनात पुलिसकर्मियों ने उनकी गाड़ी की तलाशी ली और रात में घूमने का कारण पूछा, उन्होंने बताया कि वह सरकारी डाक्टर है और उनके कुछ दोस्त आ गए हैं, वह उनके लिए दूध और खाने का सामान लेने आए है।

loksabha election banner

पुलिसकर्मियों ने दीं गालियां

इसके बाद पुलिस कर्मियों ने उन्हें गालियां दी। विरोध किया तो वहां तैनात पुलिसकर्मियों ने उनके साथ मारपीट की और घसीटकर पुलिस गाड़ी में डालकर कोतवाली ले गए। उनको गंभीर चोट आई है, अन्य दोनों डाक्टर को भी चोट है। बाद में सीएचसी स्टाफ कोतवाली पहुंचा पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने तीनों डाक्टरों का मेडिकल कराया गया है।

डाक्‍टरों ने रखी यह मांग

वहीं डाक्टर ने कहा है कि जब तक पुलिसकर्मियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई नहीं होगी तब तक सभी डाक्टर हड़ताल पर रहेंगे। इस बीच बागपत के कोतवाली प्रभारी तपेश्वर सागर का कहना है कि पुलिसकर्मियों और डाक्टरों के बीच मामूली कहासुनी हुई है, मारपीट नहीं। मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.