Move to Jagran APP

Poisonous Liquor in Meerut: मेरठ में जहरीली शराब से एक और मौत, मरने वालों की संख्या हुई तीन

डूंगर गांव में जहरीली शराब से एक और ग्रामीण की मौत हो गई। मरने वालों की संख्या तीन हो गई है। शराब बांटने के आरोपित सचिन गुर्जर की गिरफ्तारी नहीं होने पर गांव में आक्रोश है।

By Taruna TayalEdited By: Published: Tue, 21 Jul 2020 11:59 PM (IST)Updated: Tue, 21 Jul 2020 11:59 PM (IST)
Poisonous Liquor in Meerut: मेरठ में जहरीली शराब से एक और मौत, मरने वालों की संख्या हुई तीन
Poisonous Liquor in Meerut: मेरठ में जहरीली शराब से एक और मौत, मरने वालों की संख्या हुई तीन

मेरठ, जेएनएन। डूंगर गांव में जहरीली शराब से एक और ग्रामीण की मौत हो गई। मरने वालों की संख्या तीन हो गई है। शराब बांटने के आरोपित सचिन गुर्जर की गिरफ्तारी नहीं होने पर गांव में आक्रोश है। दर्ज कराए गए हत्या के मुकदमे में सचिन और उसके परिवार पर शराब में जहर डालकर पिलाने का आरोप लगाया गया है। 

loksabha election banner

डूंगर गांव में खुद को भावी प्रधान प्रत्याशी बताने वाला सचिन गुर्जर पिछले कुछ माह से ग्रामीणों को लुभाने के लिए शराब बांट रहा था। सोमवार तड़के यह शराब पीने से 12 से अधिक लोगों की हालत बिगड़ गई। कुछ की आंखों की रोशनी कम होने लगी। सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया। सुधीर की उपचार से पहले ही मौत हो गई जबकि हरपाल ने मेडिकल कॉलेज में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। उसके बाद पुलिस और आबकारी विभाग की टीम सक्रिय हुई। पुलिस ने सचिन गुर्जर के चार स्वजनों को हिरासत में ले लिया। सचिन हत्थे नहीं चढ़ा।

मंगलवार को सुधीर के भाई सतीष ने सचिन उर्फ उदल पुत्र हरफूल के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया। आरोप लगाया कि शराब में जहर देकर सुधीर की हत्या की गई है। मंगलवार को कंकरखेड़ा के रीता अस्पताल में भर्ती जोगेन्द्र उर्फ योगेन्द्र पुत्र बलबीर ने भी दम तोड़ दिया। जोगेन्द्र के पुत्र राहुल ने भी सचिन के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। जहरीली शराब से मरने वालों की संख्या तीन हो गई है। पुलिस अभी तक मुख्य आरोपित सचिन गुर्जर को पकडऩे में विफल रही है।

----

दो की हालत गंभीर

मेरठ के अस्पताल में भर्ती उदयवीर और अनिल की हालत गंभीर बताई जा रही है। सीओ जितेंद्र कुमार ने बताया कि चार लोगों को हिरासत में लिया गया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजनों को सौंप दिया गया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.