Move to Jagran APP

नोएडा की युवती को मदद के बहाने अगवा कर किया दुष्कर्म, रातभर सिगरेट से दागा Meerut News

नोएडा से प्रेमी के पास मिलने मेरठ आई युवती की मदद करने के बहाने युवक उसे अपने आवास पर ले गया जहां पर रातभर बंधक बनाकर बीयर पिलाई। विरोध करने पर उसे सिगरेट से दागा।

By Prem BhattEdited By: Published: Mon, 17 Aug 2020 08:36 PM (IST)Updated: Mon, 17 Aug 2020 08:36 PM (IST)
नोएडा की युवती को मदद के बहाने अगवा कर किया दुष्कर्म, रातभर सिगरेट से दागा Meerut News
नोएडा की युवती को मदद के बहाने अगवा कर किया दुष्कर्म, रातभर सिगरेट से दागा Meerut News

मेरठ, जेएनएन। नोएडा से प्रेमी के पास मिलने मेरठ आई युवती की मदद करने के बहाने युवक उसे अपने आवास पर ले गया, जहां पर रातभर बंधक बनाकर बीयर पिलाई। विरोध करने पर उसे सिगरेट से दागा। उसके बाद दुष्कर्म की घिनौनी वारदात को अंजाम देकर रुड़की रोड पर छोड़ दिया। वारदात के बाद युवती डिप्रेशन में चली गई। होश आने के बाद अपने प्रेमी को मामले की जानकारी दी, जिसके बाद तीन थानों में पहुंचकर पीडि़ता ने मामले की तहरीर दी।

loksabha election banner

बस स्‍टैंड से मदद के बहाने से अगवा किया

नौचंदी थाने के गांधी आश्रम निवासी युवक नोएडा स्थित एक सैलून में काम करता था। पास के ब्यूटी पार्लर में काम करने वाली युवती से तीन साल पहले प्यार हो गया। दोनों एक दूसरे पर जान छिड़कने लगे। दोनों अलग अलग बिरादरी के होने की वजह से युवती के परिवार ने शादी से इन्कार कर दिया। तीन जुलाई को युवती प्रेमी के बुलाने पर नोएडा से बस में सवार होकर मेरठ के भैंसाली बस स्टैंड पर आ गई। यहां पर आकर प्रेमी का मोबाइल नंबर मिलाया तो बंद मिला। काफी देर तक बस स्टैंड पर खड़े रहने पर एक युवक ने उसकी मदद करने का भरोसा दिलाया।

बंधक बनाकर बीयर पिलाया

पी‍ड़िता के मुताबिक, आरोपित युवक उसे अपने कमरे में ले गया, जहां पर युवती से मोबाइल छीन लिया गया। उसके बाद बंधक बनाकर बीयर पिलाकर दुष्कर्म किया गया। विरोध करने पर आरोपित ने युवती के शरीर को सिगरेट से दागा। युवती का कहना है कि एक बार नहीं बल्कि रातभर आरोपित उसके शरीर से खेलता रहा। सुबह होने पर रुड़की रोड स्थित नाले के पास स्कूटी से उतारकर चला गया। युवती की सूचना के बाद प्रेमी ने रूड़की रोड से उसे अपने साथ ले गया, जहां पर दोनों ने प्रेम विवाह कर लिया। इस हादसे के बाद युवती डिप्रेशन में चली गई।

पुलिस ने शूरू की तलाश

बीमार होने पर पति ने उसे वास्ता देकर पूरे घटनाक्रम के बारे में पूछा। युवती के सच बताने के बाद युवती को लेकर उसका प्रेमी महिला थाने में पहुंचा, जहां पर महिला इंस्पेक्टर ने नौचंदी का मामला बताकर टाल दिया। उसके बाद नौचंदी थाने पहुंचे तो एसएसआइ और इंस्पेक्टर थाने से मीटिंग का बहाना कर निकल गए। दारोगा प्रेमपाल ने घटना सदर बाजार थाने की बताकर वहां भेज दिया। सदर बाजार थाने में पीडि़ता ने आपबीती सुनाई। एसओ सदर बाजार में आरोपित के मोबाइल नंबर से उसकी तलाश शुरू की।

एसएसपी अजय साहनी ने कहा कि डेढ़ माह पहले हुई घटना के बारे में विस्तार से जानकारी की जा रही है। युवती की तहरीर को ध्यान में रखकर मुकदमा दर्ज किया जाएगा। साथ ही आरोपित को तलाश कर जेल भेज दिया जाएगा।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.