Move to Jagran APP

सलमान गैंग के शूटर फाजिल का हथियारों के साथ फोटो वायरल

शारिक और सलमान गैंग के शूटरों की एक के बाद एक करतूत उजागर हो रही है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 21 Apr 2021 10:45 PM (IST)Updated: Wed, 21 Apr 2021 10:45 PM (IST)
सलमान गैंग के शूटर फाजिल का हथियारों के साथ फोटो वायरल
सलमान गैंग के शूटर फाजिल का हथियारों के साथ फोटो वायरल

मेरठ,जेएनएन। शारिक और सलमान गैंग के शूटरों की एक के बाद एक करतूत उजागर हो रही है। जाकिर कालोनी में पुलिस के सामने फायरिंग के बाद इस्माईल नगर में फायरिंग करते हुए वीडियो वायरल हो चुके हैं। अब बुधवार को सलमान के शूटर फाजिल का हथियारों के साथ एक फोटो वायरल हुआ है। बताया जाता है कि ये बदमाश इंटरनेट मीडिया पर हथियारों के साथ फोटो डालकर वसूली की धमकी दे रहे हैं। नौचंदी पुलिस ने फाजिल की तलाश शुरू कर दी है।

loksabha election banner

कोतवाली, लिसाड़ीगेट और नौचंदी थानों में शारिक और सलमान गैंग की सट्टे की वसूली को लेकर रंजिश है। दोनों में एक के बाद करीब दस से ज्यादा हत्याएं हो चुकी हैं। सलमान और शारिक जेल में बंद हैं। दोनों के शूटर एक दूसरे पर फिर से हमला करने लगे हैं। एक सप्ताह पहले ही दोनों के शूटरों ने पुलिस के सामने एक दूसरे पर जाकिर कालोनी में फायरिंग की थी। नौचंदी में मुकदमा दर्ज होने के बाद अभी तक पुलिस सभी आरोपितों को पकड़ नहीं पाई। उसके बाद इस्माईल नगर में सलमान के शूटरों का एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें सलमान के शूटर हथियारों के साथ डास कर रहे हैं। पुलिस ने एक आरोपित को मुठभेड़ के बाद पकड़ लिया है। बुधवार को सलमान के शूटर फाजिल का हथियारों के साथ फोटो वायरल होने के बाद पुलिस ने तलाश शुरू कर दी। एसपी सिटी विनीत भटनागर ने बताया कि फाजिल की तलाश को तीनों थानों की पुलिस लगा दी गई है।

मुकदमा दर्ज: नगर के छबड़ियां मोड़ पर दबंगों ने मामूली कहासुनी पर क्षेत्र के भामौरी निवासी दो युवकों को लाठी डंड़ों से मारपीट कर गंभीर घायल कर दिया था। पीड़ित के स्वजन ने बुधवार को थाने पहुंचकर एक नामजद व दो अज्ञात के खिलफप मुकदमा दर्ज कराया है।

गांव भामौरी निवासी श्रीओम सोम व सुरेश आटा चक्की पर गेहूं बेचने आए थे। इस दौरान मोहल्ला गुजरान गेट निवासी मनीष पुत्र राधेश्याम अपनी स्कूटी पर सवार होकर छबड़ड़िया मोड़ से घर लौट रहा था। इस दौरान पीड़ित से उसकी मामूली कहासुनी हो गई। बाद में आरोपित ने अपने अन्य दोस्तों के साथ मिलकर लाठी-डंडों से हमला बोल दिया था। जिसमें श्रीओम व सुरेश को गंभीर चोटें आई थीं। बुधवार को पुलिस ने हरिओम पुत्र सुरेश सिंह की तहरीर पर मनीष पुत्र राधेश्याम व उसके दो अज्ञात साथियों के खिलाफ अज्ञात में मुकदमा दर्ज कर लिया है। देर रात तक कोई गिरफतारी नहीं हो सकी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.