Move to Jagran APP

बिजनौर में मूमि मुआवजे की मांग को लेकर भू स्‍वामियों का बढ़ा आक्रोश, बड़े स्‍तर पर प्रदर्शन की तैयारी

उप्र के बिजनौर में मुआवजे की मांग को लेकर लो्गों में आक्रोश बढ़ता ही जा रहा है। अब स्थानीय भू स्वामियों ने भाकियू के साथ वार्ता करके पूरी तहसील क्षेत्र में प्रदर्शन तेज करने की तैयारी कर ली है।

By Taruna TayalEdited By: Published: Wed, 28 Oct 2020 12:23 PM (IST)Updated: Wed, 28 Oct 2020 12:23 PM (IST)
बिजनौर में मूमि मुआवजे की मांग को लेकर भू स्‍वामियों का बढ़ा आक्रोश, बड़े स्‍तर पर प्रदर्शन की तैयारी
जमीन विवाद को लेकर पदर्शन जारी ।

बिजनौर, जेएनएन। नेशनल हाईवे 74 पर अधिग्रहित की गई भूमि के मुआवजे को लेकर विवाद बढ़ता नजर आ रहा है। पिछले 5 दिनों से स्थानीय भूस्वामी और भाकियू कार्यकर्ता शेरकोट के फतेहनगर में धरना पर बैठे हुए हैं। लेकिन बुधवार को पांचवा दिन होने के बाद भी ना तो किसी अधिकारी ने उनसे संपर्क किया और ना ही इस समस्या का कोई समाधान निकला है।

loksabha election banner

मुआवजे की मांग को लेकर लो्गों में आक्रोश बढ़ता ही जा रहा है। अब स्थानीय भू स्वामियों ने भाकियू के साथ वार्ता करके पूरी तहसील क्षेत्र में प्रदर्शन तेज करने की तैयारी कर ली है। भाकियू पदाधिकारियों का कहना है कि स्थानीय अधिकारी अड़ियल रवैया अपनाए हुए हैं ना तो वे धरना स्थल पर बैठे लोगों की समस्या सुनने आए हैं और ना ही तहसील और जिला स्तर से अभी तक कोई भी समाधान निकल पाया है।

भाकियू शेरकोट, धामपुर सही तहसील के अन्य स्थानों में अलग-अलग स्थानों में धरना दे कर प्रदर्शन करेगा। इस संबंध में लोगों को एकजुट करने की तैयारी की जा रही है। भू स्‍वामियों का कहना है कि पदर्शन तब तक जारी रहेगा, जबतक प्रशासन हमरी मांग पूरी नहीं कर देता है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.