Move to Jagran APP

क्वारंटाइन सेंटर में रहने वाले बोले समय से नहीं मिलता भोजन Saharanpur News

सहारनपुर जिला विधिक सेवा प्राधिकरण की सचिव/न्यायिक अधिकारी (वरिष्ठ) श्रीमती सुमिता ने जनपद के क्वारन्टाईन सेन्टर का आकस्मिक निरीक्षण किया।

By Taruna TayalEdited By: Published: Thu, 13 Aug 2020 05:28 PM (IST)Updated: Thu, 13 Aug 2020 05:28 PM (IST)
क्वारंटाइन सेंटर में रहने वाले बोले समय से नहीं मिलता भोजन Saharanpur News
क्वारंटाइन सेंटर में रहने वाले बोले समय से नहीं मिलता भोजन Saharanpur News

सहारनपुर, जेएनएन। जिला विधिक सेवा प्राधिकरण की सचिव/न्यायिक अधिकारी (वरिष्ठ) श्रीमती सुमिता ने जनपद के क्वारन्टाईन सेन्टर का आकस्मिक निरीक्षण किया। उन्होंने अध्यासियों के रहने, प्रकाश, स्वच्छ पेयजल, भोजन, चिकित्सा आदि का निरीक्षण किया। कुछ अध्यासियों ने बताया गया कि उन्हें प्रातःकाल में चाय नाश्ता, दोपहर व रात्रि भोजन सही समय पर नहीं दिया जाता।

loksabha election banner

जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के अध्यक्ष/जनपद न्यायाधीश सर्वेश कुमार के मार्गदर्शन में सचिव के द्वारा निरंतर क्वरान्टाइन केन्द्रों का निरीक्षण किया जा रहा है। गुरुवार को उन्होंने पेपर मिल रोड स्थित क्वरांटाइन केन्द्र का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान प्रातःकाल में चाय नाश्ता, दोपहर व रात्रि भोजन का मेन्यू भी उपलब्ध नहीं था। इस संबंध में भी उपस्थित चिकित्सक को मेन्यू उपलब्ध कराने के निर्देश दिये गये। अध्यासियों ने बताया कि प्रत्येक दिन उनके कमरों कों सैनिटाइज कराया जाता है। डॉ. मनोज ने बताया कि वर्तमान में क्वारन्टाईन सेन्टर में कुल 8 अध्यासी है जो सभी विदेश से आये है जिनमें 3 लोगो की कोरोना की जांच हो चुकी है और उनकी रिपोर्ट आना बाकी है और शेष अध्यासी अन्य देशों के होने के कारण उनकी जांच 6 दिन बाद कराई जायेगी।

प्राधिकरण सचिव ने क्वारन्टाईन सेंटर में रह रहे अध्यासियों से अलग अलग बुलाकर उनकी समस्याओं के विषय में जानकारी ली और आवश्यक निर्देश दिये।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.