Move to Jagran APP

पीसीएस की तैयारी कर रही छात्रा को अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म, हत्‍या कर शव जंगल में फेंका

मवाना थानाक्षेत्र के एक गांव की रहने वाली छात्रा की दवा दिलाने के बहाने से अगवा कर सामूहिक दुष्‍कर्म के बाद हत्‍या कर दी गई। पुलिस ने मुख्य आरोपित को गिरफ़तार किया।

By Taruna TayalEdited By: Published: Fri, 05 Oct 2018 05:17 PM (IST)Updated: Fri, 05 Oct 2018 05:17 PM (IST)
पीसीएस की तैयारी कर रही छात्रा को अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म, हत्‍या कर शव जंगल में फेंका
पीसीएस की तैयारी कर रही छात्रा को अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म, हत्‍या कर शव जंगल में फेंका

मेरठ (जेएनएन)। मवाना थानाक्षेत्र के एक गांव की युवती का उसके ही रिश्तेदार ने अपने दोस्त के साथ मिलकर पहले अपहरण किया फिर सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी। युवती पीसीएस की तैयारी कर रही थी। शुक्रवार को उसका शव परतापुर थानाक्षेत्र के गांव किशनपुर बिराना के जंगल में मिला। पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार कर वारदात का राजफाश कर दिया है। दूसरा आरोपित फरार है।

loksabha election banner

जंगल में मिली युवती की लाश

परतापुर थानाक्षेत्र के गांव किशनपुर बिराना के जंगल में शुक्रवार को मिली युवती की शिनाख्त होते ही पता चला कि वह तीन सितंबर से मूलचंद सरबती अस्पताल से गायब थी। उसकी गुमशुदगी सिविल लाइन में दी गई, लेकिन दर्ज नहीं की गई। जांच में सामने आया कि युवती का रिश्तेदार परतापुर निवासी लाखन पुत्र सुमेर सिंह उसे तीन सितंबर को अपने साथ मूलचंद सरबती अस्पताल में दवाई दिलाने के लिए लाया था। पुलिस ने लाखन को चार सितंबर को हिरासत में लेकर पूछताछ की, लेकिन कुछ घंटों के बाद ही छोड़ दिया। शुक्रवार को लाश मिलने के बाद फिर से लाखन को उठाया गया और क्राइम ब्रांच के एएसपी सतपाल अंतिल व एसपी सिटी रणविजय सिंह ने सख्ती से पूछताछ की। आरोपित ने बताया कि अस्पताल से दवाई दिलाने के बाद वह युवती को अपने घर ले जाने का झांसा देकर किशनपुर बिराना के जंगल में ले गया। परतापुर से उसने अपने दोस्त मोनू को भी साथ लिया। युवती इसलिए विरोध नहीं कर सकी, क्योंकि उसे पता नहीं था कि आरोपित का घर कहां है। वह उनके साथ जंगल तक चली गई। यहां आरोपितों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और देर रात में करीब नौ बजे उसकी चुन्नी से गला घोंटकर हत्या कर दी। वह घर न बता दें, इसलिए हत्या की गई। लाखन को जेल भेज दिया गया है।

इन्होंने कहा ...

आरोपित युवती का रिश्तेदार है। उसने अपने एक साथी के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया है। आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। उसका साथी अभी फरार है।

रणविजय सिंह, एसपी सिटी 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.