Move to Jagran APP

Bigg Boss 14 में बागपत की पवित्रा पुनिया ने जीता दर्शकों का दिल, गांव के लोगों को बेटी पर है नाज

Bigg Boss के घर में बागपत के गांव हिसावदा की बेटी पवित्रा पुनिया ने दर्शकों का दिल जीता। इससे गांव के लोगों को इनपर नाज है। अभिनेत्री पवित्र पुनिया एक बॉलीवुड और दो दक्षिण फिल्‍मों में काम किया है। साथ ही 16 चर्चित धारवाहिक में काम कर चुकी हैं।

By Himanshu DwivediEdited By: Published: Mon, 11 Jan 2021 07:30 AM (IST)Updated: Mon, 11 Jan 2021 07:30 AM (IST)
Bigg Boss 14 में बागपत की पवित्रा पुनिया ने जीता दर्शकों का दिल, गांव के लोगों को बेटी पर है नाज
बागपत की बेटी पवित्र पुनिया को Bigg Boss में दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं।

बागपत, जेएनएन। Bigg Boss के घर में बागपत के गांव हिसावदा की बेटी पवित्रा पुनिया ने दर्शकों का दिल जीता। इससे गांव में खुशी का माहौल है। इस टीवी शो में पवित्रा के भाग लेने से गांव का नाम रोशन हुआ है। इससे दादा व अन्य स्वजन को बेटी पर नाज है।

loksabha election banner

मेघालय के राज्यपाल सत्यपाल मलिक के पैतृक गांव हिसावदा की बेटी पवित्रा पुनिया को Bigg Boss 14 में दर्शकों ने खूब पसंद किया। 22 अप्रैल 1988 में गांव के किसान परिवार में जन्मी पवित्रा पुनिया की इस उपलब्धि से ग्रामीणों में खुशी की लहर है। पवित्रा पुनिया के दादा बुद्धसिंह ने बताया कि उनकी पोती ने दो दक्षिण भारतीय फिल्मों व एक बॉलीवुड फिल्‍म समेत 16 टीवी धारावाहिकों में काम किया हैं।

पवित्रा के पिता कुशलपाल सिंह दिल्ली पुलिस में SI हैं। पिता, माता सुमन व भाई अनुराग परिवार समेत दिल्ली के प्रीतमपुरा में रहते हैं। कुछ समय पहले पिता हादसे में घायल हो गए थे, तो पवित्रा दिल्ली में परिवार के साथ रह रही थी। माता सुमन ने फोन पर बताया कि पवित्रा बिग बास 14 से बाहर आ गई थी, लेकिन शनिवार की शाम पवित्रा दिल्ली से मुंबई बिग बास की शूटिंग में शामिल होने के लिए रवाना हो गई। अब फिर से वह बिग बास 14 में नजर आएगी।

गांव में आती रहती हैं पवित्रा

गांव में वर्तमान में पवित्रा के दादा बुद्धसिंह, दादा के छोटे भाई शोराज सिंह, दादी रामबीरी, चाचा कपिल, चाची पूनम, चचेरी बहन प्रज्ञा, चचेरा भाई अनमोल गांव में रहते हैं। स्वजन का कहना कि पवित्रा के जितने भी धारावाहिक टीवी पर आते हैं, वे सभी को बड़े शौक से देखते हैं। उसकी इस उपलब्धि से स्वजन व ग्रामीणों में खुशी का माहौल है। दादा ने बताया कि उनकी पोती पवित्रा गांव में होने वाले पारिवारिक कार्यक्रमों में आती रहती है। चार माह पहले वह अपने माता-पिता के साथ गांव में आई थी।

करियर की शुरुआत

एक अभिनेत्री के तौर पर 2010 में एक्टिंग में कदम रखा था। इन्‍होंने कैमियो रोल के तौर पर 'गीत- हुई सबसे प्‍यारी' नामक धारवाहिक से शुरुआत की थी। मुख्‍य किरदार के तौर पर इन्‍होंने 'लव यू जिंदगी' में काम किया, इसमें इनके अपोजिट Bigg Boss 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्‍ला ने काम किया था। इसके अलावा लाइफओके पर आने वाला शो 'वेलकम- बाजी मेहमान नवाजी की' में भी काम कर चुकी हैं। इसके अलावा ये- होंगे जुदा न हम, सवारे सबके सपने, प्रीतो व डर सबको लगता है, ये हैं मोहब्‍बतें, गंगा व अब नागिन3 में काम कर चुकी हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.