Move to Jagran APP

पति की दूसरी शादी की तैयारी का विरोध, थाने में हंगामा

पति की दूसरी शादी की तैयारी की जानकारी पर थाने पहुंची विवाहिता ने हंगामा क

By JagranEdited By: Published: Sun, 26 Dec 2021 06:50 AM (IST)Updated: Sun, 26 Dec 2021 06:50 AM (IST)
पति की दूसरी शादी की तैयारी का विरोध, थाने में हंगामा
पति की दूसरी शादी की तैयारी का विरोध, थाने में हंगामा

मेरठ,जेएनएन। पति की दूसरी शादी की तैयारी की जानकारी पर थाने पहुंची विवाहिता ने हंगामा कर दिया। पुलिस पर शिकायत के बाद भी कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाया। पीड़िता ने सोमवार को कप्तान से मिलने की बात कही है।

loksabha election banner

सिविल लाइन थाना पहुंची विवाहिता ने बताया कि करीब तीन साल पहले उसकी मुलाकात साकेत निवासी युवक से हुई थी। दोनों शहर के एक नर्सिंग होम में नौकरी करते थे। दो साल पहले उन्होंने कोर्ट मैरिज कर ली थी, जिसके बाद वह नोएडा में रहने लगे थे। करीब पांच माह से युवक अपने घर रह रहा है। उसने बातचीत भी बंद कर दी है। कुछ दिनों पहले पता चला कि पति स्वजन के दबाव में दूसरी शादी की तैयारी कर रहा है। इसकी शिकायत 15 दिसंबर को सिविल लाइन थाने में की थी, जिस पर उसे 25 दिसंबर को बुलाया गया था। इस दौरान सास-ससुर से पूछताछ करके उनको भेज दिया गया, जबकि पति को बुलाया ही नहीं गया। पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। उसको दोबारा बुलाने की बात कही गई है। इसकी शिकायत वह सोमवार को एसएसपी से मिलकर करेगी।

अधिवक्ता की कार में लगी आग, सतर्कता से बची जान : दिल्ली-देहरादून हाईवे स्थित जिटौली गांव के पास शनिवार तड़के सुप्रीम कोर्ट के अधिवक्ता की चलती कार में शार्ट सर्किट से आग लग गई। अधिवक्ता बाल-बाल बच गए। फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

मूलरूप से शामली जिले के निवासी डा. रविंद्र कुमार गोल्डन एवेन्यू फेज-तीन में रहते हैं। सुप्रीम कोर्ट में अधिवक्ता हैं। डा. रविद्र ने बताया कि वह शनिवार सुबह छह बजे कार से शामली जा रहे थे। जिटौली गांव के सामने कार में कुछ जलने की गंध आई तो वह तेजी से खिड़की खोलकर उतर गए। बोनट खोलकर देखा तो इंजन के पास वायर में आग लग रही थी। तत्काल कंट्रोल रूम और अपने साथी आरपी सिंह को फोन कर सूचना दी। इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सक्सेना ने बताया कि कार में आग शार्ट सर्किट से लगी थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.