Move to Jagran APP

बाबूजी जरा संभलना, मेनहोल के ढक्कन खुले हैं इस राह में Meerut News

एमडीए कर्मचारियों की यह लापरवाही शहर में वाहन सवारों के लिए स्पीड ब्रेकर का काम कर रही है। ऊबड़ खाबड़ ये मेनहोल के ढक्कन आने-जाने वाले राहगीरों के लिए परेशानी का सबब हैं।

By Taruna TayalEdited By: Published: Wed, 20 Nov 2019 12:49 PM (IST)Updated: Wed, 20 Nov 2019 12:49 PM (IST)
बाबूजी जरा संभलना, मेनहोल के ढक्कन खुले हैं इस राह में Meerut News
बाबूजी जरा संभलना, मेनहोल के ढक्कन खुले हैं इस राह में Meerut News

मेरठ, जेएनएन। यदि आप गंगानगर क्षेत्र की मुख्य सड़क डिवाइडर रोड से गुजर रहे हैं तो जरा संभलकर चलिए। मेन डिवाइडर रोड पर सीवर के मेनहोल एमडीए कर्मचारियों ने सड़क से कई इंच ऊपर रख दिए गए हैं। यह लापरवाही एक नहीं, बल्कि कई जगह की गई है। एमडीए कर्मचारियों की यह लापरवाही वाहन सवारों के लिए स्पीड ब्रेकर का काम कर रही है। 

loksabha election banner

कई द‍िन से ढक्‍कन लापता

गंगानगर क्षेत्र में गंगा टावर के ठीक सामने कई दिनों से सड़क के बीचों-बीच मेनहोल का ढक्कन लापता था। मंगलवार शाम को एमडीए कर्मचारियों ने मेनहोल के उपर भारी भरकम ढक्कन लाकर रख दिया। लेकिन वह सड़क से कई इंच उपर उठा हुआ है। यह ढक्कन वाहन सवारों के लिए बड़ी दुर्घटना का कारण बन सकता है। ऊबड़ खाबड़ होने के कारण यह मेनहोल का ढक्कन आने-जाने वाले राहगीरों के लिए परेशानी का सबब बने हुए हैं। इसके अलावा एम-ब्लॉक में गंगासागर कॉलोनी के सामने व मवाना रोड पर डिवाइडर के सामने भी इसी तरह से मेनहोल के ढक्कन क्षतिग्रस्त हैं या फिर उबड़ खाबड़ रखे गए हैं।

इन्‍होंने बताया

कई बार एमडीए वीसी से इस संबंध में मिल चुका हूं। शिकायत की जा चुकी है। शिकायत के बाद कार्रवाई तो होती है लेकिन वह कॉलोनीवासियों के लिए परेशानी का सबब बन जाता है।

- गुलबीर सिंह, वार्ड 37, क्षेत्रीय पार्षद, गंगानगर  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.