Move to Jagran APP

Lockdown3.0: नर्सिग स्टाफ से की अभद्रता एक हजार का किया चालान Meerut News

शनिवार सुबह एक निजी अस्पताल के नर्सिग स्टाफ जयपाल सिंह कार से अस्पताल जा रहे थे। जेल चुंगी चौराहे पर पुलिसकर्मियों ने उन्हें रोका।

By Taruna TayalEdited By: Published: Sun, 10 May 2020 06:08 PM (IST)Updated: Sun, 10 May 2020 06:08 PM (IST)
Lockdown3.0: नर्सिग स्टाफ से की अभद्रता एक हजार का किया चालान Meerut News
Lockdown3.0: नर्सिग स्टाफ से की अभद्रता एक हजार का किया चालान Meerut News

मेरठ, जेएनएन। कार से जेल चुंगी होकर अस्पताल जा रहे नर्सिग स्टाफ से चौराहे पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने अभद्रता की। एक हजार का चालान भी काट दिया।

prime article banner

यह है मामला

शनिवार सुबह एक निजी अस्पताल के नर्सिग स्टाफ जयपाल सिंह कार से अस्पताल जा रहे थे। जेल चुंगी चौराहे पर पुलिसकर्मियों ने उन्हें रोका। उन्होंने बताया कि गढ़ रोड स्थित एक निजी अस्पताल में ड्यूटी पर जा रहे हैं। जयपाल ने डेस पहनी थी तथा अस्पताल का कार्ड भी उनके पास था। वह भी पुलिसकर्मियों को दिखाया गया। इसके बावजूद पुलिसकर्मियों ने अभद्रता की। अस्पताल में जानकारी दी तथा ड्यूटी की। जब शाम को घर पहुंचे तो मोबाइल पर एक हजार का चालान किए जाने का मैसेज मिला।

पुलिस ने तीन कलक्ट्रेटकर्मियों से की अभद्रता, ई-चालान भी काटा

लॉकडाउन में सख्ती का आदेश मिला तो पुलिस मनमानी पर उतर आई। आरोप है कि रिठानी से आ रहे कर्मचारी नितेश को पुलिस ने बेगमपुल पर रोक लिया। नितेश का आरोप है कि परिचय पत्र दिखाने के बावजूद पुलिस ने अभद्रता की। वहीं, क्लर्क वरुण को भी पुलिस पर यही आरोप लगाया है। वहीं मेट्रो प्लाजा के पास कर्मचारी खालिद को पुलिस ने रोका। खालिद ने परिचय पत्र दिखाया, लेकिन पुलिस ने उसका 7500 रुपये का ई-चालान कर दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.