Move to Jagran APP

Encounter In Shamli: शामली में एक बदमाश मुठभेड़ में हुआ गिरफ्तार, पुलिस कर्मी भी घायल

मेरठ के बाद अब शामली में एनकाउंटर के दौरान एक बदमाश को गिरफ्तार किया गया है। वहीं एक इसका साथी फरार हो गया। जबकि एक पुलिसकर्मी की भी घायल हो गया।

By Prem BhattEdited By: Published: Mon, 01 Jun 2020 01:29 AM (IST)Updated: Mon, 01 Jun 2020 01:29 AM (IST)
Encounter In Shamli: शामली में एक बदमाश मुठभेड़ में हुआ गिरफ्तार, पुलिस कर्मी भी घायल
Encounter In Shamli: शामली में एक बदमाश मुठभेड़ में हुआ गिरफ्तार, पुलिस कर्मी भी घायल

शामली, जेएनएन। मेरठ और आसपास के जिलों में तबातोड़ मुठभेंड़ हो रहा है अब मेरठ के बाद शामली में एनकाउंटर किया गया है। थाना आदर्श मंडी क्षेत्र में गौहरनी अंडरपास के निकट रविवार देर रात बाइक सवार दो बदमाशों के साथ स्वाट टीम एवं आदर्श मंडी थाना पुलिस की मुठभेड़ हो गई । इस दौरान एक बदमाश पैर में गोली लगने पर घायल हो गया। उसका साथी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया। मुठभेड़ में एक सिपाही भी घायल हुआ है। गिरफ्तार बदमाश 15000 का इनामी है और पुलिस को उसकी वकील हत्याकांड में तलाश थी। उसी ने सुपारी लेकर वकील की हत्या की थी।

loksabha election banner

ऐसे मिली सूचना

बताया गया कि स्वाट टीम प्रभारी सतपाल सिंह अपनी टीम के साथ शामली सहारनपुर रोड पर जा रहे थे। इसी दौरान आदर्श मंडी पुलिस को गोहरणी अंडरपास के निकट बाइक पर दो बदमाशों के होने की जानकारी मिली। इसके बाद आदर्श मंडी थाना प्रभारी कपिल गौतम ने स्वाट टीम से संपर्क किया इसके बाद दोनों टीम मौके की ओर पहुंची और चेकिंग अभियान शुरू कर दिया इसी बीच बाइक पर आते हुए दो संदिग्ध युवक दिखाई दिए। उन्हें रोकने का इशारा किया गया लेकिन बाइक सवार बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। तब पुलिस की दोनों टीमों ने बदमाशों को घेरना शुरू किया। इस बीच फायरिंग होने पर एक बदमाश पैर में गोली लगने पर घायल हो गया, जबकि उसका साथी अंधेरे का फायदा उठाकर गोली चलाते हुए फरार हो गया।

साथी हुआ फरार

पुलिस ने घायल बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से एक बाइक तमंचा और कारतूस बरामद किया है उसने अपना नाम अजीम उर्फ समीर पुत्र नसरुद्दीन निवासी शमशाद रोड कला कस्बा पिलखुवा जनपद हापुड़ बताया । अपने फरार साथी का नाम हापुड़ निवासी जावेद बताया है । पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल ने जानकारी दी कि अजीम एक शातिर शार्प शूटर है उसने पूछताछ में बताया है कि उसी ने आदर्श मंडी थाना क्षेत्र में शामली सहारनपुर मार्ग पर कई महीने पहले बाइक पर जा रहे एक वकील की गोली मारकर हत्या की थी। वकील का मुंशी फरार हो गया था। इस मामले में वह फरार चल रहा था। उस पर 15000 का इनाम भी घोषित था। मुठभेड़ में सिपाही विनीत यादव घायल होना बताया गया है । पुलिस ने दोनों घायलों को सरकारी अस्पताल में उपचार दिलाया। फरार बदमाश की तलाश में पुलिस टीम लगी हुई है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.