Move to Jagran APP

बेकाबू ट्रक ने वृद्धा को कुचला, लोगों ने ट्रक पर उतारा गुस्सा

परतापुर की ओर जा रहा तेज रफ्तार ट्रक वृद्धा के ऊपर से गुजर गया। जबकि नीतू ने भागकर जान बचाई। वृद्धा ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 02 Feb 2019 03:00 AM (IST)Updated: Sat, 02 Feb 2019 03:00 AM (IST)
बेकाबू ट्रक ने वृद्धा को कुचला, लोगों ने ट्रक पर उतारा गुस्सा
बेकाबू ट्रक ने वृद्धा को कुचला, लोगों ने ट्रक पर उतारा गुस्सा

मेरठ । दिल्ली रोड पर रफ्तार का कहर जारी है। शुक्रवार को माधवपुरम बालाजी मंदिर के पास सड़क पार कर रही एक वृद्धा को ट्रक ने कुचल दिया, जबकि एक महिला बाल-बाल बच गई। आरोपित चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया। हादसे से गुस्साए लोगों ने ट्रक में तोड़फोड़ कर दी। दिल्ली रोड पर हंगामा करते जाम लगा दिया। काफी देर तक लोग जाम के झाम में फंसे रहे।

loksabha election banner

ब्रह्मापुरी थाना क्षेत्र के मोहल्ला माता का बाग निवासी प्रेमवती (70) पत्‍‌नी बनवारी लाल की तबीयत कई दिनों से खराब थी। वह टीपीनगर में नीतू पत्‍‌नी संजय के साथ एक चिकित्सक के यहां दवाई लेने गई थी। दोपहर बाद करीब तीन बजे बालाजी मंदिर के पास दोनों सड़क पार कर रही थीं। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, परतापुर की ओर जा रहा तेज रफ्तार ट्रक वृद्धा के ऊपर से गुजर गया। जबकि नीतू ने भागकर जान बचाई। वृद्धा ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। भीड़ जुटती देखकर आरोपित ट्रक से कूदकर माधवपुरम की ओर फरार हो गया। वहीं घटना से गुस्साए लोगों ने ट्रक में तोड़फोड़ कर दी। इसके बाद लोगों ने आरोपित चालक की गिरफ्तारी की मांग करते हुए सड़क पर हंगामा शुरू कर दिया। सूचना पर टीपीनगर इंस्पेक्टर डालचंद व ब्रह्मापुरी थाने की माधवपुरम चौकी प्रभारी अंकित चौहान घटनास्थल पर पहुंचे और लोगों को समझाकर शांत किया। दोनों थानों की पुलिस ने आरोपित को पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन वह हाथ नहीं आया। इसके बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। वृद्धा का पुत्र वासू मेट्रो प्लाजा में मोबाइल रिपेय¨रग करता है। परिजनों ने आरोपित चालक के विरुद्ध ब्रह्मापुरी थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। उधर, जाम लगने से यातायात व्यवस्था ध्वस्त हो गई। ट्रैफिक व थाना पुलिस को यातायात सुचारू कराने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ी।

जल्द पकड़ा जाएगा आरोपित

पुलिस ने ट्रक के नंबर से उसके मालिक का पता लगा लिया है। ट्रक शौकत अली के नाम पर है। ब्रह्मापुरी इंस्पेक्टर ब्रिजेश शर्मा का कहना है कि जल्द आरोपित को पकड़ लिया जाएगा।

आए दिन हो रहे हादसे

दिल्ली रोड पर आए दिन हादसे हो रहे हैं। पांच माह में 10 से अधिक घटनाएं हो चुकी हैं। अगस्त-2018 में फुटबाल चौक पर बेकाबू ट्रक ने चार लोगों को मौत के घाट उतार दिया था। दो माह पूर्व मेवला फ्लाईओवर पर एक व्यक्ति को ट्रक ने टक्कर मार दी थी। करीब 20 दिन पूर्व फ्लाईओवर पर ही रोडवेज बस के कंडक्टर की मौत हो गई थी। एक सप्ताह पहले संजय वन और रिठानी के पास तीन दो युवकों की मौत हो गई। लगातार हो रही मौत पर पुलिस-प्रशासन खामोश है। इन्होंने कहा--

आरोपित शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा। दिल्ली रोड पर हादसे रोकने के लिए स्थानीय लोगों का भी सहयोग लिया जाएगा।

रणविजय सिंह, एसपी सिटी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.