Move to Jagran APP

सड़कों पर रहे अफसर, गलियों में बाइकर्स

ईद पर सुरक्षा व्यवस्था को लेकर एडीजी आइजी और एसएसपी सड़कों पर उतरे।

By JagranEdited By: Published: Sun, 02 Aug 2020 07:00 AM (IST)Updated: Sun, 02 Aug 2020 07:00 AM (IST)
सड़कों पर रहे अफसर, गलियों में बाइकर्स
सड़कों पर रहे अफसर, गलियों में बाइकर्स

जेएनएन, मेरठ। ईद पर सुरक्षा व्यवस्था को लेकर एडीजी, आइजी और एसएसपी सड़कों पर उतरे। पुलिस भी अलर्ट रही। मुख्य सड़कों पर तो सख्ती दिखी लेकिन गलियों में लोग बाइकों पर खूब दौड़े। पुलिस भी इन पर पूरी तरह से अंकुश नहीं लगा पाई।

loksabha election banner

ईद पर शहर को 14 सेक्टरों और 31 जोन में बांटा था। चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल तैनात रहा। सुबह एडीजी राजीव सभरवाल, आइजी प्रवीण कुमार और एसएसपी ने बेगमपुल, हापुड़ अड्डा और घंटाघर पर निरीक्षण किया। पुलिसकर्मियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। लोगों से अमन के साथ त्योहार मनाने की अपील की। एसपी सिटी, एसपी ट्रैफिक, एसपी क्राइम और सीओ भी दिनभर घूमते रहे। पुलिस ने बड़ी संख्या में वाहनों के चालान भी किए। एडीजी ने गाजियाबाद और हापुड़ का भी निरीक्षण किया। इम्लियान मस्जिद, हौज वाली मस्जिद, शाही ईदगाह पर सुबह से ही पुलिस तैनात रही। लोगों ने भी घरों में ही नमाज अता की।

गलियों में जारी रही मनमानी

शहर की प्रमुख सड़कों पर भले ही पुलिस की सख्ती हावी रही हो, लेकिन गलियों में खूब मनमानी हुई। हापुड़ रोड, गोला कुआं, ब्रह्मपुरी, लिसाड़ी रोड, जली कोठी, लिसाड़ी गेट में खूब बाइक दौड़ी। पुलिस आने पर युवक इधर-उधर हो जाते, पुलिस जाती तो फिर बाहर आ जाते। सड़कों पर पैदल घूमने वालों को भी पुलिसकर्मियों ने कई दफा घरों में भेजा।

कई जगह हुए हादसे

हापुड़ रोड पर बाइक और स्कूटी की टक्कर हो गई। इसमें लिसाड़ी गेट निवासी इमरान और शाहिद घायल हो गए। जली कोठी के पास बाइकों की टक्कर में शाहरुख, हारून और अफजाल चोटिल हो गए। लिसाड़ी गेट स्थित श्यामनगर में बाइक सवार युवक ने पैदल जा रही महिला अफसाना को टक्कर मार दी। लोगों ने महिला को अस्पताल में भर्ती कराया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.