एनवाइ सिनेमाज शुरू, पहले दिन चले दो शो

एनवाइ सिनेमाज शुरू पहले दिन चले दो शो मेरठजेएनएन। पिछले कुछ सालों से शहर में सिनेमा ह

JagranPublish: Sun, 23 Jan 2022 02:18 AM (IST)Updated: Sun, 23 Jan 2022 02:18 AM (IST)
एनवाइ सिनेमाज शुरू, पहले दिन चले दो शो

एनवाइ सिनेमाज शुरू, पहले दिन चले दो शो मेरठ,जेएनएन। पिछले कुछ सालों से शहर में सिनेमा हाल बंद होने की खबरें ही सुर्खियां बन रहीं थीं। अब खुशखबर यह है कि लंबे इंतजार के बाद नया मल्टीप्लेक्स खुला है। शनिवार को बुढ़ाना गेट स्थित एनवाइ सिनेमाज की शुरुआत हुई। इसमें पहले दिन दक्षिण भारतीय सुपरहिट फिल्म पुष्पा द राइज और पंजाबी फिल्म शूटर का एक-एक शो चलाया गया। रविवार से पुष्पा के तीन और शूटर के चार शो चलाए जाएंगे।

मल्टीप्लेक्स की शुरुआत वर्ष 2020 में होनी थी, लेकिन कोरोना महामारी और लाकडाउन के चलते दर्शकों को लंबा इंतजार करना पड़ा। सिनेमा को आधुनिक तकनीक से तैयार किया गया है। इसमें दो आडिटोरियम हैं। पहले आडी में 317 और दूसरे आडी में 192 सीटों की व्यवस्था है। दो टिकट विंडो हैं। आनलाइन टिकट बुकिंग की भी व्यवस्था है। पहले दिन दो फिल्मों का एक-एक शो ही चलाया गया। आने वाले दिनों में शो की संख्या बढ़ा दी जाएगी।

अजय देवगन के सिग्नेचर वाले कप और डायरी

एनवाइ सिनेमाज बालीवुड सुपरस्टार अजय देवगन की कंपनी है। मल्टीप्लेक्स में स्थित शाप में अभिनेता अजय देवगन के फैंस के लिए उनके सिग्नेचर वाली डायरी, मग, मग होल्डर, छाते और टीशर्ट भी उपलब्ध हैं। इसके अलावा लाइव किचन काउंटर में लोग अपने पसंद की डिश सामने बनते हुए देख सकेंगे।

टिकट दरें रुपयों में

मार्निग शो- 90, 100 और 110

मार्निग के बाद के सभी शो- 110, 130 और 150 इन्होंने कहा-

मल्टीप्लेक्स की शुरुआत लेटेस्ट साउंड सिस्टम और प्रोजेक्टर के साथ की गई है। यहां फिल्म देखने में दर्शक एक अलग अनुभव करेंगे। हाल में दो फिल्म ही रिलीज की गई हैं। अभी विंडो टिकट की व्यवस्था है। एक-दो दिन में आनलाइन टिकट बुकिंग की शुरुआत भी हो जाएगी।

-गौरव रुहेला, सीनियर एग्जीक्यूटिव

Edited By Jagran

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept