Move to Jagran APP

Corona Update: नोडल अधिकारी ने कोविड मरीजों से लिया फीडबैक, एडीजी ने किया कोविड-19 डेस्क का निरीक्षण Meerut News

पी. गुरुप्रसाद सोमवार दोपहर मेडिकल कॉलेज पहुंचे। कैंपस में बन रहे एसटीपी और अन्य निर्माण कार्यों का जायजा लिया। इस दौरान केंद्रीय लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को भी बुलाया।

By Prem BhattEdited By: Published: Tue, 07 Jul 2020 10:46 AM (IST)Updated: Tue, 07 Jul 2020 10:46 AM (IST)
Corona Update: नोडल अधिकारी ने कोविड मरीजों से लिया फीडबैक, एडीजी ने किया कोविड-19 डेस्क का निरीक्षण Meerut News
Corona Update: नोडल अधिकारी ने कोविड मरीजों से लिया फीडबैक, एडीजी ने किया कोविड-19 डेस्क का निरीक्षण Meerut News

मेरठ, जेएनएन। Corona Update नोडल अधिकारी पी. गुरु प्रसाद ने सोमवार को मेडिकल कॉलेज पहुंचकर कोविड मरीजों से फीडबैक लिया। तीन मरीजों और चार स्वजनों से बात की। पिछले एक सप्ताह का आंकड़ा देखा। इसके बाद उन्होंने दावा किया कि संक्रमित मरीजों की मौतों का आंकड़ा सुधरने लगा है।

prime article banner

कार्यों की गुणवत्ता सर्वाधिक जरूरी

पी. गुरुप्रसाद दोपहर मेडिकल कॉलेज पहुंचे। कैंपस में बन रहे एसटीपी और अन्य निर्माण कार्यों का जायजा लिया। इस दौरान केंद्रीय लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को भी बुलाया। उन्हें सभी कार्य वक्त पर खत्म करने के लिए कहा। उन्होंने आगाह किया कि कार्यों की गुणवत्ता सर्वाधिक जरूरी होगी। इसके बाद कोविड वार्ड के प्रभारी डा. सुधीर राठी के साथ कोरोना मरीजों से बातचीत की।

व्यवहार और दवाओं को लेकर प्रश्न

उन्होंने मरीजों से भोजन व्यवस्था, डॉक्टरों के आने जाने का समय, मेडिकल स्टाफ के व्यवहार और दवाओं को लेकर प्रश्न किया। जयादातर मरीजों ने कोविड वार्ड में सब कुछ बेहतर बताया। चार परिजनों के स्वजनों से मरीजों के बारे में नियमित जानकारी मिलने के बारे में पूछा। नोडल अधिकारी ने इमरजेंसी वार्ड, होल्डिंग एरिया, ट्राइज़ एरिया, ऑक्सीजन और वेंटिलेटर पर रखे मरीजों की तबीयत का बारे में जानकारी ली। नोडल अधिकारी ने जिला प्रशासन और सीएमओ के साथ भी बैठक कर स्थिति की समीक्षा की।

कोविड-19 डेस्क का निरीक्षण

सोमवार को एडीजी राजीव सभरवाल ने चार थानों में कोविड-19 डेस्क का निरीक्षण किया। एडीजी के निरीक्षण पर सभी थानों में कोविड-19 डेस्क में सुधार हो गया है। एडीजी ने बताया कि कोतवाली सर्किल के थाने लिसाड़ीगेट, कोतवाली और देहलीगेट की कोविड-19 डेस्क का निरीक्षण किया।

हॉटस्‍पॉट का निरीक्षण

उसके बाद नौचंदी थाने की कोविड डेस्क देखी गई। बाद में एडीजी ने कोतवाली और देहलीगेट थाने के हॉटस्‍पॉट का निरीक्षण भी किया। एडीजी ने हापुड अड्डे और बेगमपुल पर भी सुरक्षा की व्यवस्था परखी है। एडीजी ने बताया कि थानों की स्थित काफी हद तक सुधार दी गई है। पुलिस खुद का बचाव करते हुए काम कर रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.