Move to Jagran APP

नीमा ने निर्णय के समर्थन वाले पोस्टर लगाकर देखे मरीज

नेशनल इंटीग्रेटेड मेडिकल एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने शनिवार को सामान्य सर्जरी की अनुमति देने के सरकार के निर्णय का समर्थन किया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 13 Dec 2020 10:00 AM (IST)Updated: Sun, 13 Dec 2020 10:00 AM (IST)
नीमा ने निर्णय के समर्थन वाले पोस्टर लगाकर देखे मरीज
नीमा ने निर्णय के समर्थन वाले पोस्टर लगाकर देखे मरीज

मेरठ, जेएनएन। नेशनल इंटीग्रेटेड मेडिकल एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने शनिवार को सामान्य सर्जरी की अनुमति दिए जाने के फैसले के समर्थन वाले पोस्टर क्लीनिक में चस्पा कर मरीज देखें। नीमा के पदाधिकारी डा. पीयूष शर्मा ने बताया कि बीएएमएस के बाद एमएस पीजी का कोर्स करने में आयुर्वेद के चिकित्सकों को भी दस वर्ष लग जाते हैं। इस निर्णय के बाद से आम जनता को काफी फायदा होगा। उपचार में लाखों रूपये खर्च करने वाली जनता के पैसे बचेंगे। ऐसे में इस निर्णय का विरोध करना उचित नहीं। उन्होंने बताया कि नीमा से जुड़े अन्य आयुर्वेद चिकित्सकों ने समर्थन को लेकर क्लीनिक पर पोस्टर चस्पा कर मरीज देखे। आरजी की प्रिसिपल पाजिटिव, स्कूल 48 घंटे बंद : स्कूलों में चल रहे कोविड टेस्ट अभियान के अंतर्गत शनिवार को आरजी इंटर कालेज की प्रिसिपल की रिपोर्ट पाजिटिव आई है। रिपोर्ट आने के साथ ही स्कूल को 48 घंटे के लिए बंद करते हुए सैनिटाइज करने के आदेश दिए गए हैं। जिला विद्यालय निरीक्षक गिरजेश कुमार चौधरी ने बढ़ते संक्रमण को देखते हुए स्कूलों से पूरी सतर्कता बरतने को कहा है जिससे संक्रमण कतई न फैलने पाए। इसके अलावा एसएसडी ब्वायज इंटर कालेज लालकुर्ती में भी एक सहायक अध्यापक की रिपोर्ट पाजिटिव आई है।

loksabha election banner

सोमवार से इन स्कूलों में होगा टेस्ट

सोमवार 14 दिसंबर को कृषक इंटर कालेज मवाना और शांता स्मारक इंटर कालेज में सुबह साढ़े 10 बजे से, 15 दिसंबर को सुबह साढ़े 10 बजे से बाले राज ब्रजभूषण सरस्वती शिशु मंदिर शास्त्रीनगर में टेस्ट होगा। 16 दिसंबर को डा. अंबेडकर इंटर कालेज तेजगढ़ी में सुबह साढ़े 10 बजे से, 17 को सेंट जोजफ इंटर कालेज कैंट, 18 को सुबह 11 बजे राजकीय इंटर कालेज मेरठ, दोपहर डेढ़ बजे से खालसा कन्या इंटर कालेज थापरनगर में होगा। 19 दिसंबर को सेंट थामस ग‌र्ल्स इंटर कालेज में सुबह साढ़े 10 बजे से टेस्ट होगा। दोपहर दो बजे से जगदीश शरण कन्या इंटर कालेज में टेस्ट होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.