Move to Jagran APP

ट्रासफार्मर के एंगल में करंट उतरने से मासूम की मौत, हंगामा

लिसाड़ी गेट थानाक्षेत्र की अजंता कालोनी में ट्रासफार्मर के एंगल में करंट उतरने से चार साल के मासूम की मौत हो गई। इससे आक्रोशित लोगों ने शव सड़क पर रखकर जाम लगा दिया और दो घटे तक बिजली विभाग के खिलाफ नारेबाजी की। बिजली विभाग के अफसरों ने आर्थिक मदद का आश्वासन दिया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 24 Jan 2022 10:06 PM (IST)Updated: Mon, 24 Jan 2022 10:06 PM (IST)
ट्रासफार्मर के एंगल में करंट उतरने से मासूम की मौत, हंगामा
ट्रासफार्मर के एंगल में करंट उतरने से मासूम की मौत, हंगामा

मेरठ, जेएनएन। लिसाड़ी गेट थानाक्षेत्र की अजंता कालोनी में ट्रासफार्मर के एंगल में करंट उतरने से चार साल के मासूम की मौत हो गई। इससे आक्रोशित लोगों ने शव सड़क पर रखकर जाम लगा दिया और दो घटे तक बिजली विभाग के खिलाफ नारेबाजी की। बिजली विभाग के अफसरों ने आर्थिक मदद का आश्वासन दिया। इसके बाद लोगों ने बच्चे का शव उठने दिया। लोगों का कहना है कि कई बार विभाग के लोगों से ट्रासफार्मर को दूसरे स्थान पर रखने की शिकायत की जा चुकी है, क्योंकि कालोनी के बच्चे ट्रासफार्मर के आसपास खेलते हैं।

prime article banner

ईदगाह गोल्डन कालोनी में गुलाम नबी स्वजन के साथ रहते हैं। उनका चार साल का बेटा इब्राहिम अन्य बच्चों के साथ घर से कुछ दूर स्थित अजंता कालोनी में सोमवार को खेल रहा था। तभी वहां रखे ट्रासफार्मर के एंगल में करंट आने से इब्राहिम उसकी चपेट में आ गया और उसकी मौके पर मौत हो गई। इससे आक्रोशित कालोनी के लोगों ने शव सड़क पर रखकर जाम लगा दिया और नारेबाजी शुरू कर दी। दो घटे बाद बिजली विभाग के अफसर मौके पर पहुंचे। इससे पहले पुलिस ने लोगों को काफी समझाने का प्रयास किया था। बिजली विभाग के अफसरों और सपा नेता बदर अली ने लोगों को समझाकर करीब दो घटे बाद बच्चे का शव उठवा दिया। बदर अली ने बच्चे के स्वजन की आर्थिक मदद के लिए बीस हजार रुपये दिए। बिजली विभाग के अफसरों ने भी आर्थिक मदद का आश्वासन दिया है। इंस्पेक्टर उत्तम सिंह राठौर ने बताया कि आक्रोशित लोगों को समझाबुझाकर शांत कराया गया। साथ ही ट्रासफार्मर के एंगल में आ रहे करंट को सही करा दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.