Move to Jagran APP

Muzaffarnagar Clash: मेरे खिलाफ मस्जिद से हुआ था एनाउंसमेंट, अगर ऐसा नहीं तो छोड़ दूंगा राजनीति : संजीव बालियान

केंद्रीय राज्‍य मंत्री संजीव बालियान ने कहा कि सोरम में मारपीट के बाद मेरे खिलाफ गांव की मस्जिद से एलान किया गया। वहीं उन्‍होंने एक टीवी चैनल में दिए गए इंटरव्‍यू के दौरान कहा कि मस्जिद से मेरे खिलाफ एनाउंसमेंट अगर नहीं हुआ है तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा।

By Himanshu DwivediEdited By: Published: Wed, 24 Feb 2021 02:12 PM (IST)Updated: Wed, 24 Feb 2021 02:12 PM (IST)
Muzaffarnagar Clash: मेरे खिलाफ मस्जिद से हुआ था एनाउंसमेंट, अगर ऐसा नहीं तो छोड़ दूंगा राजनीति : संजीव बालियान
केंद्रीय राज्‍य मंत्री ने मस्जिद से एंंनाउसमेंट का किया दावा।

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। मंसूरपुर रोड स्थित एक भट्ठे पर सभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय राज्यमंत्री डा. संजीव बालियान ने कहा कि सोरम की घटना साजिश थी। रालोद और सपा के लोग किसानों को आपस में लड़ाना चाहते हैं। सोरम में मारपीट के बाद मेरे खिलाफ गांव की मस्जिद से एलान किया गया। वहीं उन्‍होंने एक टीवी चैनल में दिए गए इंटरव्‍यू के दौरान कहा कि मस्जिद से मेरे खिलाफ एनाउंसमेंट हुई थी। उन्‍होंने दावा करते हुए कहा अगर ऐसा नहीं हुआ है तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा। पुलिस जांच में दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा।

loksabha election banner

केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि चुनाव जीतने के लिए राजनीति करना चाह रहे हैं तो कर लो, लेकिन बिरादरी को आपस में मत लड़वाओ। साजिश कर विपक्षी दिल्ली भेजना चाहते हैं, लेकिन जिला अपना है और यहीं मन लगता है। डा. बालियान ने कहा कि बालियान खाप प्रमुख चौधरी राकेश टिकैत का जब संदेश मिलेगा, उनसे मिलने जरूर जाएंगे। अपने खाप प्रमुख नाराज हैं तो मना भी लेंगे। ग्रामीणों से कहा कि दंगों में आपके बीच रहा। सुख-दुख में आगे भी आपके साथ रहूंगा। जो बहका रहे हैं उनसे पूछा जाए कि दंगों में कहां थे?

अमीर आलम ने छुड़वाए हत्यारे: बालियान

केंद्रीय राज्यमंत्री डा. संजीव बालियान ने पत्रकार वार्ता में कहा कि वर्ष 2013 में हुए दंगों के मुख्य आरोपित और दो भाइयों के हत्यारोपितों को पूर्व सांसद अमीर आलम ने छुड़वाया था। इस घटना के बाद सोरम में चार युवकों को विशेष समुदाय के लोगों ने पीटा था। गांव में फसाद न बढ़े, इसके लिए उन्होंने फैसले का प्रयास किया था। पूर्व सांसद अमीर आलम से बातचीत की गई थी, लेकिन उन्होंने कहा था कि उनके दरबार में आकर बात करना। आरोप लगाया कि तब अमीर आलम ने सोरम में मारपीट करने वाले पूर्व प्रधान को भी छुड़वाया था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.