Move to Jagran APP

नेत्रहीन युवक पर जानलेवा हमला, पुलिस बोली पहचान लोगे...पीड़ित बोला साहब अंधा हूं कैसे पहचानूंगा

गांव बरहाना निवासी एक नेत्रहीन युवक पर गांव निवासी दबंगो ने जानलेवा हमला कर दिया। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। जिसके बाद पीड़ित ने एसएसपी को शिकायती पत्र देकर मामले में कार्रवाई की गुहार लगाई है।

By Taruna TayalEdited By: Published: Sat, 24 Oct 2020 02:19 PM (IST)Updated: Sat, 24 Oct 2020 02:19 PM (IST)
बुलंदशहर में नेत्रहीन युवक पर जानलेवा हमला।

बुलंदशहर, जेएनएन। नरसेना थाना क्षेत्र के गांव बरहाना निवासी एक नेत्रहीन युवक पर गांव निवासी दबंगो ने जानलेवा हमला कर दिया। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। जिसके बाद पीड़ित ने एसएसपी को शिकायती पत्र देकर मामले में कार्रवाई की गुहार लगाई है।

loksabha election banner

यह है मामला

नरसेना थाना क्षेत्र के गांव बरखाना निवासी नितिन कुमार त्यागी पुत्र सुशील त्यागी ने शनिवार को एसएसपी को शिकायती पत्र सौंपा । जिसमें उसने बताया कि वह पूर्ण रूप से नेत्रहीन हैं और शहर से बाहर रहकर पढ़ाई करता है। बीते दिनों गांव निवासी दबंगों ने उसके परिजनों पर जानलेवा हमला कर दिया था । जिसमें पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी थी । लेकिन , आरोपियों को दबोचा नहीं गया था । गत 22 अक्तूबर को पीड़ित अपने गांव अपने पिता से मिलने के लिए आया था । मामले की जानकारी होते ही दबंग आरोपी मौके पर पहुंच गए और पीड़ित पर जानलेवा हमला कर दिया । जिसमें वह गंभीर रुप से घायल हो गया । पीड़ित ने आरोपियों के पास अवैध असलहे होने की भी आशंका जताई है । वहीं , पीड़ित ने बताया कि पुलिस ने मामले में कोई कार्रवाई नहीं की । अब पीड़ित की शिकायत पर पुलिस उसे परेशान कर रही है कि आरोपितों को पहचाने। जबकि पुलिस को भी पता है कि पीड़ित किसी को नही पहचान सकता। क्योंकि वह अंधा है। एसएसपी ने केस की जांच कर रहे दारोग़ा को आड़े हाथ लिया और कार्रवाई के आदेश दिए है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.