Move to Jagran APP

बुलंदशहर में युवक की पीट-पीटकर हत्‍या,पुलिस केस दर्ज कर जांच में जुटी Bulandshahr News

बुलंदशहर में एक युवक के मर्डर का मामला सामने आया है। युवक की पत्‍नी ने पीट पीटकर उसकी हत्‍या करने का आरोप लगाया है जबकि आरोपित पक्ष ने मौत की दूसरी वजह बताई है। हालांकि अब पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।

By Prem BhattEdited By: Published: Sat, 17 Oct 2020 11:34 AM (IST)Updated: Sat, 17 Oct 2020 11:34 AM (IST)
बुलंदशहर में युवक की पीट-पीटकर हत्‍या,पुलिस केस दर्ज कर जांच में जुटी Bulandshahr News
बुलंदशहर में युवक की हत्‍या के मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

बुलंदशहर, जेएनएन। बुलंदशहर कोतवाली क्षेत्र के धमेड़ा तीरत में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। मृतक की पत्नी की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। पत्नी का आरोप है कि गांव सरदारनगर का एक युवक उसके पति को अपने साथ एक ईट भट्ठे पर मजदूरी करने के लिए लेकर गया था। यहां पर उसकी बुरी तरह से पिटाई कर दी। पहले घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। इसके बाद दिल्ली रेफर कर दिया। जहां पर उपचार के दौरान मजदूर ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने आरोपित की तलाश में दबिश दी।

loksabha election banner

काम कराने के साथ ले गया था

गांव धमेड़ा तीरत निवासी महिला तनु ने बताया कि उसके 28 वर्षीय पति दीपक धमेड़ा तीर्थ के ईट भट्टे पर मजूदरी करते थे। तनु का कहना है कि 15 अक्टूबर को गांव सरदारनगर निवासी प्रवीण कुमार पुत्र गुलीचंद मजदूरी करने के लिए उसके पति दीपक को लेकर गया था। प्रवीण कुमार का धमेड़ा तीर्थ के एक ईट भट्टे पर ट्रैक्टर चलता है। आरोप है कि 15 अक्टूबर की शाम को प्रवीण और उसके पति दीपक में काम को लेकर कहासुनी हुई। जिसके बाद प्रवीण कुमार ने उसके पति को बुरी तरह से पीट दिया। राहगीरों ने दीपक को उसके घर छोड़ दिया। जिसके बाद उसकी पत्नी और अन्य परिजन उसे जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। यहां से हालत गंभीर होने के कारण दिल्ली रेफर कर दिया। दिल्ली में उपचार के दौरान दीपक की मौत हो गई।

पुलिस ने दर्ज किया केस 

शहर कोतवाली प्रभारी अखिलेश त्रिपाठी का कहना है कि मृतक की पत्नी की तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। उधर, आरोपित पक्ष के परिवार का कहना है कि दीपक शराब का आदी था। तीन दिन पहले वह शराब के नशे में प्रवीण को रास्ते में मिला। प्रवीण ने बाइक से उसे लिफ्ट दी। इसके बाद उसे घर छोड़ दिया। बाद में अधिक शराब पीने के कारण मौत हो गई। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.